भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पंहुचे गोरखपुर, बीजेपी के बूथ सम्‍मेलन में होंगे शामिल

गोरखपुर, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी की ओर से आयोजित क्षेत्रीय बूथ सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए सोमवार को गोरखपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पर सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ ने जेपी नड्डा का स्‍वागत क‍िया। इसके बाद सीएम योेगी आद‍ित्‍यनाथ और भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव स‍िंंह के साथ जेपी नड्डा मंद‍िर पहुंचे। नड्डा भाजपा के बूथ सम्‍मेलन में भाग लेने गोरखपुर आए हैं।

गुरु गोरक्षनाथ के दर्शन और गीता प्रेस जाने का भी है कार्यक्रम

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलने के बाद जेपी नड्डा पहली बार गोरखपुर आ रहे हैं। नड्डा गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचने के बाद सबसे पहले गोरखनाथ मंदिर जाएंगे। मंदिर में बाबा गोरखनाथ का दर्शन-पूजन करने के बाद वह गीता प्रेस जाएंगे। इसी क्रम में बूथ सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए दोपहर एक बजे वह चंपा देवी पार्क पहुंचेंगे। पार्टी अध्यक्ष दो घंटे इस सम्मेलन में रहेंगे। वहां से वह वनटांगिया गांव रजही के लिए रवाना होंगे। क्षेत्रीय अध्यक्ष डा. धर्मेंद्र सिंह के नेतृत्व में भाजपा की क्षेत्रीय टीम ने दोनों कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण किया और व्यवस्था को लेकर जरूरी बदलाव करवाया।

10 जिलों के 27 हजार 637 बूथ अध्यक्षों को संबोधित करेंगे

शहर के चंपादेवी पार्क में आयोजित होने वाले इस सम्मेलन में वह क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गोरखपुर, बस्ती और आजमगढ़ मंडल के 10 जिलों के 27 हजार 637 बूथ अध्यक्षों को संबोधित करेंगे। सम्मेलन में बूथ अध्यक्षों को विधानसभा चुनाव की दृष्टि से राष्ट्रीय अध्यक्ष के अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह का मार्गदर्शन भी मिलेगा। इस दौरान बूथ अध्यक्षों के अलावा मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी, विधानसभा प्रभारी, जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारी भी मौजूद रहेंगे। क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों को भी सम्मेलन में आमंत्रित किया गया है। सम्मेलन के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष वनटांगियां गांव रजही जाएंगे, वहां वह वनटांगियों संवाद करेंगे। साथ ही वहां के बूथ अध्यक्ष के आवास पर भी जाएंगे।

वनटांगियों से संवाद करने रजही जाएंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष

बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में हिस्सा लेने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा वनटांगिया गांव रामगढ़ रजही जाएंगे। वहां वह वनटांगिया परिवारों से संवाद करेंगे। वहां के बूथ अध्यक्ष बलराम राजभर के आवास पर जाने का भी उनका कार्यक्रम है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक संवाद कार्यक्रम में एक हजार वनटांगिया शामिल होंगे। कार्यक्रम को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी संबोधित करेंगे। अपने संबोधन में वह वनटागियां बस्ती में हुए विकास कार्यों से राष्ट्रीय अध्यक्ष को अवगत कराएंगे।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen + 19 =

Back to top button