बिहार के भाजपा सांसद का बेटा शराब पीते गिरफ्तार, पार्टी नेता ने कहा- बिहार में कानून का राज

गया। बिहार के बोधगया में भाजपा सांसद हरि मांझी के पुत्र राहुल कुमार को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया। राहुल बोधगया के नावां गांव में साथियों संग शराब पी रहा था। मेडिकल जांच में उसके शराब पीने की पुष्टि हो गई। प्रदेश में शराबबंदी लागू किए जाने के बाद किसी सांसद के पुत्र के नशे की हालत में पकड़े जाने का यह पहला मामला है। बिहार के भाजपा सांसद का बेटा शराब पीते गिरफ्तार, पार्टी नेता ने कहा- बिहार में कानून का राज

इस बाबत प्रतिक्रिया में सांसद हरि मांझर ने कहा कि साजिश के तहत उनके बेटे को फंसाकर राजनीतिक बदला लिया जा रहा है। दूसरी ओर भाजपा के विनोद नारायाण झा ने कहा कि बिहार में कानून का राज है। कानून का उल्‍लंघन करने वाला कोई भी हो, उसे छोड़ा नहीं जाएगा। 
हरि मांझी के 18 साल के पुत्र की शराब के नशे में गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक ने बताया कि बोधगया थाना क्षेत्र के नावां गांव से सांसद के पुत्र को गश्ती पुलिस ने नशे की हालत में गिरफ्तार किया। मेडिकल जांच कराने के बाद उसे जेल भेजा गया।

विदित हो कि सांसद के पुत्र ने 13 दिसंबर 2016 को भी मेडिकल कॉलेज गेट पर नशे की हालत में हंगामा किया था। उस वक्त मेडिकल कॉलेज थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इसका कांड संख्या 229/16 दर्ज है। गिरफ्तारी के बाद सांसद हरि मांझी ने कहा कि वे शराब पीने वाले का समर्थन नहीं करते हैं। उनका राजनैतिक कॅरियर खराब करने के लिए साजिश के तहत बेटे को फंसाया गया है। उसने शराब नहीं पी थी। वह लड़ाई-झगड़े की सुलह कराने पश्चिमी नावां गांव था।

Back to top button