BJP सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने राजद से चुनाव लड़ने के दिए संकेत…

रमजान के पाक माह में राजद और जदयू ने बुधवार को दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया। वैसे तो सबकी निगाह रालोसपा अध्यक्ष को तलाशती रही लेकिन भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का राजद के दावत-ए- इफ्तार में पहुंचना चर्चा का विषय बना। BJP सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने राजद से चुनाव लड़ने के दिए संकेत...

Loading...

एक ओर जहां रालोसपा की ओर से कहा गया कि उपेंद्र कुशवाहा को जदयू की ओर से निमंत्रण नहीं मिला था, वहीं पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि लालू यादव के परिवार से उनका पारिवारिक संबंध है और निमंत्रण मिलने पर वो सीधे मुंबई से यहां पहुंचे हैं। जदयू की इफ्तार पार्टी में शामिल होने के सवाल पर बिहारी बाबू ने कहा कि इफ्तार पार्टी में शामिल नहीं होने से कोई नाराज नहीं होता है।

इस मौके पर जब पत्रकारों ने शत्रुघ्न सिन्हा से पूछा कि क्या वो आरजेडी से चुनाव लड़ेंगे तो बगल में बैठे तेजप्रताप ने कहा क्यों नहीं? इस पर शत्रुध्न सिन्हा ने भी कहा, ‘तेजप्रताप के मुंह में घी शक्कर’।

उधर, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शत्रुघ्न सिन्हा के इफ्तार पार्टी में पहुंचने पर खुशी जाहिर की। राजद में उनके शामिल होने के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि ये फैसला उन्हें करना है, लेकिन कौन ऐसी पार्टी है जो अपने दल में शत्रुघ्न सिन्हा को शामिल नहीं करना चाहेगी। वो पटना साहिब से लंबे समय से सांसद भी रहे हैं।

दूसरी ओर, जदयू के इफ्तार पार्टी में कांग्रेस के दो विधायक सुदर्शन और मुन्ना चौधरी भी पहुंचे। साथ ही राजद विधायक महेश्वर यादव भी दिखे। कांग्रेस के दोनों विधायक अशोक चौधरी के करीबी माने जाते हैं। इसके अलावा उपेंद्र कुशवाहा तो नहीं आए लेकिन उनकी पार्टी आरएलएसपी के वरिष्ठ नेता भगवान सिंह कुशवाहा और राम कुमार शर्मा जरूर पहुंचे।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *