कार्यक्रम के दौरान BJP की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की अचानक तबीयत बिगड़ी…

भोपाल से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की तबीयत आज अचानक बिगड़ गई. वह भोपाल स्थित बीजेपी कार्यालय में डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर प्रदर्शनी के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं. फिलहाल, उन्हें घर ले जाया गया है.

Loading...

बताया जा रहा है कि लॉकडाउन की शुरुआत से ही बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का दिल्ली में इलाज चल रहा था. अनलॉक की शुरुआत के बाद बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा भोपाल लौट आई थीं और आज वह बीजेपी दफ्तर में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं.

कार्यक्रम में पहुंचने के थोड़ी देर बाद बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की तबीयत बिगड़ने लगी और उन्हें चक्कर आने लगा. पास में मौजूद सिक्योरिटी स्टाफ से उन्होंने अपनी तकलीफ को बताया. इसके बाद आनन-फानन में उन्हें कुर्सी पर बैठाया गया और पानी पिलाया गया.

फिलहाल, बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को उनके घर पर ले जाया गया है, जहां एक मेडिकल टीम भी पहुंच गई है. मेडिकल टीम उनकी जांच करेगी. साध्वी प्रज्ञा की आंखों का इलाज चल रहा है. इस वजह से उन्हें हाईडोज दवाएं खानी पड़ रही हैं. माना जा रहा है कि इस वजह से उनकी तबीयत खराब हुई होगी.

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के करीबियों का कहना है कि उनकी तबीयत फिलहाल ठीक है. दवाओं की हाईडोज की वजह से वह सार्वजनिक कार्यक्रमों में जाने से परहेज करती हैं, लेकिन वह आज डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची थीं.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *