भाजपा नेता की दबंगई, युवक के तोड़े हाथ

उत्तर प्रदेश के हरदोई में जनपद में कथित भाजपा नेता ने दबंगई दिखाते हुए एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर उसके हाथ तोड़ दिए. पुरानी रंजिश को लेकर नेता ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस युवक की पिटाई की. मगर पुलिस इस कथित नेता के खिलाफ रिपोर्ट नहीं लिख रही है. पुलिस पीड़ित परिवार की कोई बात सुनने को भी तैयार नहीं है. खबर बाहर आने के बाद से बीजेपी जिलाध्यक्ष सफाई देते घूम रहे हैं.भाजपा नेता

मामला सुरसा थाना क्षेत्र के सथरा गाँव का है जहां रहने वाले कल्लू और उसके पुत्र सलमान को कुछ पुरानी रंजिश के चलते, गांव के प्रधान और कथित बीजेपी नेता कमलेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर बेरहमी से पीटा. इस मारपीट से सलमान के दोनों हाथ टूट गए हैं. पिटाई के बाद कमलेश दोनों को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया.

5 साल की बच्ची से रेप के बाद मर्डर, पार की हैवानियत की सारी हदे..

पीड़ित जब रिपोर्ट लिखाने थाने गए तो पुलिस ने कहा कि पहले डॉक्टरी जांच कराओ उसके बाद आना. इस मामले में अभी तक पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. पीड़ित सलमान गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती है. जब इस मामले में जिलाध्यक्ष श्रीकृष्ण शास्त्री ने कमलेश के बीजेपी नेता होने से साफ इंकार कर दिया. लेकिन पीड़ित पक्ष का कहना है कि कमलेश अपनी कार में बीजेपी का झंडा लगाकर, पूरे रौब के साथ लोगों से मारपीट करता रहता है.

Back to top button