5 साल की बच्ची से रेप के बाद मर्डर, पार की हैवानियत की सारी हदे..

हरियाणा में निर्भया कांड की तर्ज पर एक 5 साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. हरियाणा के हिसार में मासूम बच्ची की रेप कर हत्या कर दी गई. वहशी ने हैवानियत की हदें पार करते हुए बच्ची के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डालकर उसकी हत्या कर दी.मर्डर

शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने बताया कि रेपिस्ट ने बीती रात बच्ची को उसके घर से अगवा कर लिया, निर्दयतापूर्वक रेप किया और बर्बरता की इंतेहा पार करते हुए बच्ची के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डालकर उसे यूं ही मरने के लिए छोड़ दिया.

दर्दनाक घटना: लखनऊ में कैंसर पीड़ित किशोरी से गैंगरेप

पुलिस ने बच्ची की लाश का पोस्टमार्टम करवाया, जिसमें रेप और टॉर्चर की पुष्टि हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि बच्ची की मौत बर्बरतापूर्वक प्राइवेट पार्ट में लकड़ी के चलते हुई. बच्ची के गर्भाशय और आंत जख्मी पाए गए हैं.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, बच्ची के कंधों, कमर और नाक पर भी जख्म के निशान थे. बच्ची की गर्दन से भी खून निकल रहा था. शनिवार की सुबह जब परिवार वाले जागे और बच्ची को नहीं पाया तब उन्हें बच्ची के गायब होने का पता चला. तभी एक स्थानीय व्यक्ति ने उन्हें बताया कि उनके घर से कुछ ही दूरी पर एक बच्चे का शव खून में लथपथ पड़ा हुआ है.

हिसार पुलिस SP ने मामले की जांच के लिए SIT गठित करने का आदेश दे दिया है. गांववाले इस बर्बर घटना के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन पर बैठ गए हैं और पुलिस से तत्काल कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. विरोध स्वरूप गांववालों ने सभी दुकानें बंद कर दी हैं और सड़क भी जाम कर दिया है.

बच्ची के परिवार वालों ने भी चेतावनी दी है कि जब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर लिया जाता, तब तक वे बच्ची के शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे. पुलिस ने फोरेंसिक टीम भी मौके पर भेज दी है. अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण, रेप और हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है.

Back to top button