भाजपा नेता की गोली मारकर हुई हत्या, राज्यपाल ने ममता बनर्जी को किया तलब

अगले साल बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासी खून खराबा थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस कड़ी में रविवार को उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर कमिश्नरेट इलाके के टीटागढ़ में भाजपा नेता मनीष शुक्ला को कुछ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वह बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के काफी करीबी बताए जा रहे थे।

भाजपा सांसद ने कहा कि इस घटना को तृणमूल कांग्रेस के बदमाशों ने अंजाम दिया है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस घटना की सीबीआइ जांच की मांग की है। हालांकि तृणमूल कांग्रेस के विधायक निर्मल घोष ने कहा है कि यह भाजपा के आपसी अंतर्द्वंद का नतीजा है। भाजपा ने इस घटना के खिलाफ सोमवार को 12 घंटे का बैरकपुर बंद बुलाया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मनीष शुक्ला रविवार को हावड़ा में एक पार्टी की बैठक और जुलूस में भाग लेने के बाद रात 8:30 बजे टीटागढ़ पुलिस स्टेशन के बगल में बीटी रोड पर पार्टी कार्यालय लौट रहे थे। तभी मोटरसाइकिल पर आए बदमाशों ने उन पर गोली चला दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने आरोप लगाया कि बदमाशों ने करीब से कई राउंड फायरिंग की

उन्हें खून से लथपथ हालत में टीटागढ़ के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जब उनकी हालत बिगड़ी, तो उन्हें कोलकाता के बाईपास के किनारे एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। रात में 9:20 बजे उनकी मौत हो गई। पुलिस अभी भी अंधेरे में है कि किसने गोलीबारी की। जांच शुरू हो गई है। इलाके में तनाव के कारण भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

घटना को लेकर टीटागढ़ में तनाव है। भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सड़क पर जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया। इधर राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कानून व्यवस्था को लेकर कल सुबह अतिरिक्त गृह सचिव तथा डीजीपी को तलब किया है। 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button