ममता बनर्जी को बीजेपी के नेता दिलीप घोष ने दी बेहद आपत्तिजनक गाली…

पश्चिम बंगाल अध्यक्ष दिलीप घोष ने CM ममता बनर्जी के लिए बेहद ही आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया,  बंगाल भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने फिर ममता बनर्जी पर आक्रामक अंदाज में बोला हमला. दिलीप घोष बोले कि जय श्री राम बोलने से ममता दीदी को काफी दिक्कत होती है?

बीजेपी के प्रदेश चुनावी साल आने से पहले ही राजनीतिक दलों में चुनावी जंग तेज हो गई है. दिलीप घोष ने कहा कि वह राम की धरती पर एक ह**मी की तरह क्यों व्यवहार कर रही हैं.

दिलीप घोष ने कहा कि आखिर उनके खून में ऐसा क्या है कि वो जय श्री राम नहीं बोल सकती हैं. राम के देश में ही ऐसा व्यवहार क्यों किया जा रहा है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ममता बनर्जी कह रही हैं कि बदला नहीं, बदल दो. लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि जब हम सत्ता में आएंगे तो हमारे कार्यकर्ताओं की मौत का बदला लेंगे. दिलीप घोष ने बंगांव में एक जनसभा में ये बात कही.

दिलीप घोष लगातार इस तरह के बयान देते आए हैं, जिनपर विवाद होता रहा है. बीते दिनों उन्होंने कहा था कि ममता राज में बंगाल में आतंकवादी ग्रुप एक्टिव हो गए हैं, जो पश्चिम बंगाल को वेस्ट बांग्लादेश बनाना चाहते हैं.

विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा और टीएमसी में जंग
ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब बंगाल में जय श्री राम के नारे पर बवाल हुआ है. 2019 के लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी की ओर से इस नारे को उछाला जा रहा था, तब भी ममता काफी खफा थीं. ममता का आरोप है कि बीजेपी ने इस नारे को राजनीतिक रूप दे दिया है.

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में मई 2021 में विधानसभा चुनाव होना है, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने अभी से ही आक्रामक रवैया अपनाया हुआ है. बंगाल में बीजेपी की ओर से 200 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा गया है, जिसके कारण पार्टी की ओर से लगातार आक्रामक रुप से प्रचार किया जा रहा है. कई केंद्रीय मंत्री और नेता भी लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं.

Back to top button