जल भराव की घटना को लेकर भाजपा ने केजरीवाल सरकार को ठहराया जिम्मेदार…

दिल्ली में रविवार तड़के जोरदार बारिश हुई. बारिश के बाद दिल्ली की सड़कों पर पानी भर गया. कनॉट प्लेस की मिंटो रोड पर जलभराव के बाद एक टेंपो ड्राइवर की मौत हो गई. मृतक की पहचान 60 वर्षीय कुंदन के रूप में हुई है. अब इस मामले पर सियासत भी गरमा गई है. बीजेपी ने इसके लिए सीधा केजरीवाल सरकार को जिम्मेदार बताया है.

Loading...

इसके बाद सीएम अरविंद केजरीवाल की भी घटना पर प्रतिक्रिया आ गई है. अरविंद केजरीवाल ने कहा, इस साल सभी एजेंसियां, चाहे वो दिल्ली सरकार की हों या MCD की, कोरोना नियंत्रण में लगी हुई थीं. कोरोना की वजह से उन्हें कई कठिनाइयां आईं. ये वक्त एक दूसरे पर दोषारोपण का नहीं है. सबको मिल कर अपनी जिम्मेदारियां निभानी है. जहां-जहां पानी भरेगा, हम उसे तुरंत निकालने का प्रयास करेंगे.’

केजरीवाल ने आगे कहा, ‘मिंटो ब्रिज से जलभराव निकाल दिया गया है. आज सुबह से ही मैं एजेंसियों के संपर्क में था और वहां से पानी हटाने की प्रक्रिया मॉनिटर कर रहा था. दिल्ली में ऐसे और भी स्थानों पर हम नजर रखे हुए हैं. जहां भी पानी जमा हुआ है उसे तुरंत पंप किया जा रहा है.’

बता दें, कुंदन गाड़ी लेकर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से कनॉट प्लेस की तरफ आ रहा था. मिंटो ब्रिज के पास जलभराव था. कुंदन अपनी गाड़ी ब्रिज से निकाल रहा था लेकिन गाड़ी पानी में फंस गई और कुंदन की मौत हो गई. इसके अलावा दिल्ली के ITO पर भी पानी जमा होने से लंबा जाम लग गया था.

इस घटना के बाद नॉर्थ दिल्ली के मेयर जय प्रकाश मौके पर पहुंचे और आरोप लगाया कि यहां की जिम्मेदारी दिल्ली सरकार की है. जय प्रकाश ने कहा कि सीएम केजरीवाल को जिम्मेदारी लेनी चाहिए और मृतक के परिजनों को सहायता देनी चाहिए. दूसरी तरफ, दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी ने भी दिल्ली सरकार पर निशाना साधा और कहा कि केजरीवाली जी मानसून की पहली बारिश ने ही आपकी तैयारियों की पोल खोल दी.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *