BJP और ABVP वाले खुद ही लगवाते हैं देश विरोधी नारे

नई दिल्ली: गुरमेहर के पक्ष में अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी सामने आ गए हैं। ट्विटर पर ट्विट कर केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि देश विरोधी नारे लगवाने का काम सिर्फ बीजेपी और एबीवीपी के लोग खुद ही करते हैं।

आम आदमी पार्टी के नेता गुरमेहर कौर के मामले को लेकर मंगलवार को दोपहर 2:30 बजे दिल्ली के उपराज्यपाल से मिलेंगे। वामपंथी और एबीवीपी छात्र संगठनों के बीच एक बार फिर से टकराव छिड़ गया है।

इस विवाद के बाद दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा गुरमेहर कौर सुर्खियों में आ गई है। गुरमेहर के पक्ष में अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी सामने आ गए हैं। ट्विटर पर ट्विट कर केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि देश विरोधी नारे लगवाने का काम सिर्फ बीजेपी और एबीवीपी के लोग खुद ही करते हैं। ऐसा करने के बाद आरोप दूसरों पर थोप देते हैं।

दरअसल, एक ट्वीट में सवाल उठाया गया था- ‘कथित देश विरोधी नारों के समय हर बार ABVP वहां कैसे मौजूद होता है? हर बार देश विरोधी नारों का वीडियो ABVP ही कैसे जारी करता है? इसके जवाब में केजरीवाल ने लिखा, ‘ये देश विरोधी नारे भाजपा/ABVP वाले खुद ही लगवाते हैं।

वामपंथी छात्र संगठनों ने एबीवीपी पर पथराव और मारपीट का आरोप लगाया था। इस घटना के बाद गुरमेहर कौर ने एबीवीपी के खिलाफ बयान दिया था और यहीं से मामले ने दूसरा मोड़ ले लिया। सोशल मीडिया पर गुरमेहर को निशाना बनाया जाने लगा और उसे रेप की धमकी भी दी गई।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button