बाइक सवार युवक, महिला प्रोफ़ेसर की दिनदहाड़े हत्या

- in अपराध

हरसूद रेलवे स्टेशन के पास पॉलिटेक्निक कॉलेज की महिला अतिथि विद्वान को एक नकाबपोश बाइक सवार ने गोली मार दी, घटना में महिला की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक किर्ती पिता रमेशचंद्र माली कॉलेज में कम्प्यूटर फंडामेंटल पढ़ाती थी. खंडवा के रामनगर से वो रोज हरसूद अप-डाउन करती थी, सोमवार सुबह जब दो महिला शिक्षक और एक शिक्षक वो जनता एक्सप्रेस से उतरकर कॉलेज की ओर जा रही थी, तभी एक अज्ञात बाइक सवार वहां आया, बाइक सवार ने शिक्षिका से कहा हैलो कीर्ती मैडम, मैडम जैसे ही पीछे मुड़ी, बदमाश नें कीर्ती का हाथ पकड़कर खींचा, कीर्ती नीचे गिर गई. नीचे गिरनें के बाद नकाबपोश बदमाश नें कीर्ती के माथे पर बंदूक रख गोली मारी. इसके बाद वो बाइक लेकर फरार हो गया.

घटना के बाद वहां मौजूद कीर्ती के साथी शिक्षक सभी लोग घबरा गए लेकिन खुद को संभाल तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी गई और किर्ती को अस्पताल ले जाया गया, हरसूद में प्राथमिक इलाके बाद उसे तुरंत खंडवा रैफर किया गया, लेकिन रास्ते में ही कीर्ती नें दम तौड़ दिया व कीर्ती माली की मौत हो गई. परिजनों ने कीर्ती की मौत के पीछे पति पर हत्या का आरोप लगाया. कीर्ती के परिजनों नें बताया कि पति के साथ कीर्ती का पारिवारिक विवाद चल रहा था, 498 और घरेलू हिंसा का मामला भी विचाराधीन है, परिजनों ने आरोप लगाया कि उसका पति सेना में है और वह कई बार इस महिला को उसकी पत्नी को और परिजनों को धमकी दे चुका था.

इनकम टैक्स कमिश्नर को छात्रा के साथ छेड़छाड़ के आरोप में किया गया गिरफ्तार

पुलिस आरोपी को तलाश रही है, कॉलेज में भी शिक्षकों से इसकी जानकारी ली जा रही है कि किर्ती का किसी से विवाद तो नहीं हुआ था. खंडवा पुलिस इस मामले में कई एंगल पर अपनी जांच कर रही है. विश्वसनीय सूत्रों की मानें तो पुलिस की जांच सही दिशा में कार्य कर रही है एवं जल्द ही गोली मारने वाला आरोपी पकड़ा जाएगा.घटना के बाद से पुलिस ने आसपास के जिलों की पुलिस को सतर्क कर,खण्डवा जिले में नाकेबंदी कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

You may also like

हर दिन बॉयफ्रेंड को भेजती थी रूममेट्स की NUDE तस्वीरें, फिर एक दिन..

दुनियाभर में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे