बिहार की गर्भवती महिला ने एक्टर सोनू सूद को दिया सबसे बड़ा अवॉर्ड

एक्टर सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों के लिए इस मुश्किल घड़ी में ऐसा काम किया है कि हर कोई उन्हें एक मसीहा मान रहा है. एक्टर ने जिस अंदाज में हर किसी की मदद की है उसे देख उनकी तारीफ हो रही है.

अभी तक कई गरीब प्रवासी मजदूरों को सोनू उनके घर तक पहुंचा चुके हैं. ऐसे में अब उन लोगों ने भी सोनू सूद का शुक्रिया अदा करना शुरू कर दिया है.

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर एक महिला की कहानी साझा की है. बताया गया है कि महिला को मुंबई से दरभंगा जाना था. वो महिला उस समय गर्भवती थी.

अब ऐसी परिस्थिति में सोनू सूद ने आगे आकर उस महिला की मदद की. सोनू की पहल के चलते वो महिला मुंबई से दरभंगा पहुंच गई.

अब उस महिला ने अपने बच्चे का नाम ही सोनू सूद रख दिया है. यूजर ट्वीट कर तारीफ करते हैं- काम बोलता है, और उस काम की इज्जत होती है, बाद में उस इज्जत को नाम दिया जाता है.

अब एक्टर को मिला ये ट्रिब्यूट काफी अनोखा है. इसी बात को ध्यान में रखते हुए सोनू सूद ने खुद ट्विटर पर शुक्रिया अदा किया और इसे अपना सबसे बड़ा अवॉर्ड बताया.

एक्टर लिखते हैं- यह मेरा सबसे बड़ा अवार्ड. वैसे ये पहली बार नहीं है कि किसी फैन ने सोनू सूद के लिए इस अंदाज में शुक्रिया अदा किया हो.

सोनू जिस स्तर पर इस समय मदद कर रहे हैं, उन्हें हजारों लोग ना सिर्फ दुआएं दे रहे हैं बल्कि सोशल मीडिया पर एक्टर की तारीफ भी कर रहे हैं.

बता दें कि इस समय सोशल मीडिया पर कई वीडियो भी वायरल हैं जहां सोनू सूद प्रवासी मजदूरों से बात कर रहे हैं, उनकी हिम्मत बढ़ा रहे हैं. एक्टर की इस पहल की हर तरफ सरहाना हो रही है. सरकार के बड़े-बड़े मंत्री भी एक्टर की तारीफ में पुल बांध रहे हैं.

Back to top button