बिहार में चिकित्‍सक पुत्र का सरेआम अपहरण, 15 लाख की फिरौती मांगी

- in बिहार, राज्य

पटना। बिहार के मुंगेर जिले में देर शाम एक डॉक्‍टर के पुत्र काे सरेआम अगवा कर लिया गया था। अपहर्ताओं ने अपहृत के मोबाइल से देर रात फोन कर 15 लाख रुपये की फिरौती भी मांगी। घटना की नामजद एफआइआर दर्ज की गई। बाद में रविवार को पुलिस ने अपहृत को अपहर्ताओं के चंगुल से मुक्‍त करा लिया। बिहार में चिकित्‍सक पुत्र का सरेआम अपहरण, 15 लाख की फिरौती मांगी

जानकारी के अनुसार मुंगेर के बरियारपुर निवासी डॉ. सुभाष चंद्रा का पुत्र रवि रंजन अपने एक दोस्त के साथ बाइक पर कहीं जा रहा था। इसी दौरान शनिवार की देर शाम दोनों को अपराघियों ने रोका और रवि का अपहरण कर लिया। घटना के कुछ घंटे बाद अपराधियों ने रवि के मोबाइल पर से ही फोन कर परिजनों को घटना की सूचना दी तथा 15 लाख रुपये की फिरौती मांगी। अपराधियों ने परिजनों को पुलिस के पास जाने पर बुरा परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। 

डॉ. सुभाष चंद्र ने पडिया निवासी सूमो यादव पर अपने पुत्र का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए एफआइआर दर्ज करा दी है। पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है। थानाध्‍यक्ष ने कहा क‍ि घटना के पीछे जमीन विवाद की बात सामने आ रही है। ग्रामीण चिकित्‍सक ने हाल ही में एक जमीन बेची है। डॉ. सुभाष चंद्र ने कहा क‍ि इसी कारण बीते दिनों सूमो यादव ने उनके बेटे रवि को धमकी दी थी। पुलिस इस बिंदु पर भी अनुसंधान कर रही है। हालांकि, घटना को प्रथमदृष्‍टया फिरौती के लिए अपहरण माना जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सीटों के ‘सम्मानजनक’ बंटवारे को लेकर CM नीतीश ने अमित शाह से की मुलाकात

नई दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू अध्यक्ष नीतीश