बिहार चुनाव: घुसपैठियों को देश से बाहर निकालने के लिए उठाएंगे कोई भी कदम

पटना। बिहार में 7 नवंबर को होने वाले अंतिम चरण के मतदान के दलों ने एड़ी-चोटी का जोड़ लगा रखा है। इस बीच घुसपैठियों को देश से बाहर निकालने के सवाल पर राजग के दोनों प्रमुख घटक दलों भाजपा और जदयू के सुर बेसुरे हो गए हैं।

कटिहार में एक रैली में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एनडीए की फिर से सरकार बनते ही चुन-चुनकर घुसपैठियों को बाहर निकालेंगे। वहीं किशनगंज में रैली कर रहे नीतीश कुमार ने कहा, किसी में दम नहीं कि सीएए और एनआरसी के नाम पर हमारे लोगों को बाहर निकाले।

गौरतलब है कि बिहार में अभी 78 सीटों पर मतदान बाकी है और ऐसे में राजग घटकों के अलग-अलग सुर अलापने से गठबंधन को नुकसान हो सकता है।

आदित्यनाथ ने कटिहार में कहा कि कटिहार घुसपैठ की समस्या से त्रस्त है। बिहार में एनडीए की सरकार बनने पर घुसपैठिये को निकाल बाहर करेंगे। वह भाजपा प्रत्याशी तार किशोर के लिए समर्थन मांगते हुए कहा, आपके आशीर्वाद से घुसपैठ की समस्या का समाधान होगा।

वहीं नीतीश कुमार ने कोचाधामन में अल्पसंख्यकों के लिए हुए कामों को गिनाते हुए नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के मुद्दे पर हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी को भी खरी-खरी सुना गए।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग फालतू बातें कर रह हैं कि लोगों को देश से बाहर कर दिया जाएगा। नीतीश में कहा कि किसी में दम नहीं कि हमारे लोगों को देश से बाहर कर दे। गौरतलब है कि कोचाधामन मुस्लिम बहुल सीट है और यहां जदयू से मौजूदा विधायक मुजाहिद आलम मैदान में हैं।

Back to top button