बिहार चुनाव: जीत के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने RJD कार्यकर्ताओं को पीटा? इस बात को लेकर हुई लड़ाई

बिहार में चुनाव परिणामों के ऐलान के बाद झड़प की पहली खबर आई है. सीवान में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के समर्थकों के बीच मारपीट हुई है, जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं. पीड़ित पक्ष की ओर से थाने में तहरीर देने की तैयारी की गई है.

घटना सीवान जिले के गोरेयाकोठी विधानसभा के अंगया गांव की है, जहां बीजेपी नेता देवेशकांत सिंह के चुनाव जीतते ही बीजेपी और आरजेडी के समर्थक आपस में भीड़ गए, जिसमें एक पक्ष केलोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका इलाज सीवान सदर अस्पताल में चल रहा है.

क्या है पूरा मामला
बताया जा रहा है कि अंगया गांव के कुछ दलित और कुशवाहा परिवार आरजेडी का झंडा अपने घरों पर लगाए हुए थे, जिसको लेकर उसी गांव के बीजेपी समर्थकों में नाराजगी थी. चुनाव परिणाम जैसे ही घोषित हुआ तो बीजेपी समर्थकों ने राजद समर्थकों पर धावा बोल दिया और मारपीट कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया.

घायल पीड़ित लोगों का आरोप है कि घर पर राजद का झंडा लगाने को लेकर गांव के ही बीजेपी समर्थक नित्यानंद सिंह सहित 14 लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया है, जिसकी सूचना स्थानीय थाने को दे दी गई है. वहीं पीड़ित लोग थाने में आवेदन देने की तैयारी में है.

Back to top button