Bigg Boss11: जिस टब में नहा रही थीं अर्शी, आकाश ने भी उसी में लगाई छलांग, फिर हुआ कुछ ऐसा

 

बिग बॉस के सीजन 11 में अर्शी खान और चुलबुले कंटेस्टेंट आकाश ददलानी के बीच बेहद बोल्ड फुटेज सामने आए हैं. दोनों एक बाथ टब में नहाते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि इसे टीवी पर नहीं दिखाया जाएगा. आकाश और अर्शी की बाथ केमिस्ट्री देखने लायक है. लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से अर्शी खान का पारा गरम हो गया. आइए जानते हैं बाथ टब में ऐसा क्या हुआ कि बिफर पड़ीं अर्शी खान…Bigg Boss11: जिस टब में नहा रही थीं अर्शी, आकाश ने भी उसी में लगाई छलांग, फिर हुआ कुछ ऐसा

दरअसल, बिग बॉस की तरफ से घरवालों को जकूजी बाथ का लुत्फ उठाने का मौका मिलता है. अर्शी जकूजी में नहाने के लिए एक्साइ‍टेड नजर आती हैं और झट से बाथ टब में बैठ जाती हैं. फिर आकाश भी बाथ टब में आने के लिए रोमांचित हो जाता है.

अर्शी कपड़ों के साथ ही इस बाथ टब में बैठी होती हैं लेकिन आकाश कपड़े उतारकर बाथ टब में बैठते हैं. फिर शुरू होती है आकाश और अर्शी की मस्ती.

अर्शी खान बिग बॉस को बार-बार इस सुविधा के लिए शुक्रिया अदा करती हुई नजर आती हैं.

अर्शी और आकाश को और रिलैक्स करवाने में घरवाले भी साथ देते हैं. आकाश और अर्शी की मस्ती देख बाकी कंटेस्टेंट भी अपन काम छोड़कर बाथ टब के पास आ जाते हैं. वहां मौजूद प्रियांक बाथ टब में बॉडी बॉश डालते हैं और फिर इस बबल बाथ को आकाश और अर्शी खूब एंजॉय करते दिखते हैं.

ये भी पढ़ें: RBI के इस फरमान से उड़ जाएंगी आपकी रातों की नीद, बैंक जाने से पहले जरूर पढ़ लें ये खबर

यहां तक कि जकूजी के ठीक ऊपर लगे कैमरा के सामने आकश और अर्शी खुशी से नाचने लगते हैं.

आकाश और अर्शी के फन मोमेंट्स को देख बाकी घरवालों से भी रुका नहीं जाता वे भी इस बाथ टब के अंदर आ जाते हैं.

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा की हीरोइन ने सेठ के साथ रचाया ब्याह, देखिये INSIDE PHOTOS

बाथ टब से बाहर आने के बाद आकाश अर्शी को पूल में धक्का दे देते हैं और पूल में उनके करीब आने की कोशिश करते हैं. लेकिन अर्शी इससे बिफर जाती है और कहती है कि तुम पागल हो गए हो क्या, तुम्हें पता नहीं कि मुझे पानी से डर लगता है. आकाश को लताड़ते हुए अर्शी उसे अपने से दूर जाने के लिए कहती है और धक्का दे देती है.(PHOTO: VOOT)

 

Back to top button