बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का रिलीज हुआ वीडियो ‘दिल को करारा आया’

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का नया म्यूजिक वीडियो दिल को करारा आया रिलीज हो गया है. इसमें वे एक्ट्रेस नेहा शर्मा संग नजर आ रहे हैं. गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलती है. सिड फैंस गाने को शानदार रिस्पॉन्स दे रहे हैं.

सिद्धार्थ का नया गाना रिलीज

इस म्यूजिकल ट्रैक को यासीर देसाई और नेहा कक्कड़ ने गाया है. म्यूजिक रजत नागपाल ने दिया है. लिरिक्स राणा के हैं. वीडियो को स्नेहा शेट्टी कोहली ने डायरेक्ट किया है. गाने में सिद्धार्थ और नेहा प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं. दोनों की नजर आई सिजलिंग केमिस्ट्री दमदार है. मालूम हो कि दोनों ने पहली बार स्क्रीन शेयर किया है. मॉनसून में अपने पार्टनर और प्यार को डेडिकेट करने के लिए ये सॉन्ग एकदम परफेक्ट चॉइस है.

बिग बॉस जीतने के बाद सिद्धार्थ का ये दूसरा प्रोजेक्ट है. कमाल की बात ये है कि फैंस ने सिद्धार्थ की शहनाज संग जोड़ी को जितना पसंद किया था, उतना ही प्यार वे नेहा संग उनकी केमिस्ट्री को दे रहे हैं. वैसे ये सिद्धार्थ का जादू ही है कि हर फीमेल को-एक्टर संग उनकी जोड़ी पसंद की जाती है. सिद्धार्थ टीवी के बड़े एक्टर हैं. फैंस चाहते हैं कि सिद्धार्थ जल्द ही किसी बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनें. ताकि वे एक्टर को ज्यादा देख सकें.

Back to top button