Bigg Boss: सलमान खान ने लगाई अर्शी को फटकार, राखी सावंत के निकले आंसू

बिग बॉस 2020 वीकेंड का वार में सलमान खान ने अर्शी खान की क्लास ली. उन्होंने रुबीना और जैस्मिन को भी समझाया कि वे समय पर स्टैंड नहीं लेती हैं और बाद में पछतावा करती हैं. इसके अलावा राखी सावंत का इमोशनल ड्रामा एक बार फिर सेंटर ऑफ एट्रैक्शन बना. जानिए लेटेस्ट वीकेंड का वार में सलमान खान ने किन कंटेस्टेंट्स को क्या सलाह दी. कल यानी रविवार के दिन एक और कंटेस्टेंट घर से बेघर किया जाएगा.

बातचीत के बीच रुबीना उठकर गईं- अर्शी इन दिनों रुबीना के पीछे पड़ी हुई हैं और वे किसी ना किसी तरीके से उन्हें टॉर्चर करने की कोशिश कर रही हैं. रुबीना इस बात से चिढ़ती नजर आ रही हैं और वे बीच-बीच में सभा छोड़कर चली जा रही हैं जिससे काम में इंटरप्शन हो रहा है. घरवाले रुबीना को समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि वे कुछ समय के लिए खुद पर कंट्रोल करें मगर वे अपने आत्मसम्मान के साथ कोई भी समझौता करने के लिए तैयार नहीं हैं.

राहुल-अली की केमिस्ट्री पर सलमान ने ली चुटकी- पिछले कुछ समय से राहुल और अली की बॉन्डिंग तगड़ी देखने को मिल रही है. इसी पर सलमान ने पूछा कि दोनों आपस में क्या खुसुरफुसुर करते रहते हैं. सलमान ने पूछा कि क्या दोनों का अफेयर चल रहा है. इस पर दोनों शर्मा गए और फनी रिएक्ट भी किया.

दूसरों के मुद्दे पर स्टैंड लेने वाले ये दो- लोगों के चुनाव के मुताबिक निक्की और राहुल वैद्य दोनों ही दूसरों के मुद्दों पर स्टैंड लेते हैं. मगर बाकी कई सारे लोगों ने कहा कि वे खुद पर स्टैंड लेते हैं. इसी के मद्देनजर सलमान खान ने रुबीना और जैस्मि‍न को भी समझाया कि बड़े-बड़े टॉपिक्स पर कोई स्टैंड नहीं ले रहा है. लोग अजीब-अजीब तरह से घर छोड़ कर जा रहे हैं मगर कोई भी इस बात पर ध्यान नहीं दे रहा है.

सलमान खान ने लगाई अर्शी की क्लास- सलमान खान ने अर्शी खान की क्लास लगा दी. उन्होंने कहा कि अर्शी बेफिजूल का माहौल ना खराब करें. तहजीब से पेश आएं. वरना अगर उन्हें ऐसे ही करना है तो आप शो छोड़ कर चली जाएं. किसी दूसरे शो में चली जाएं. रुबीना ने भी अर्शी की क्लास लगाई और अर्शी गुस्से में उस जगह से हट गईं.

तमीज की बातें हो रही हैं मगर तमीज खुद गायब है- सलमान खान ने कहा कि घर में सभी लोग तमीज की बातें तो करते हैं मगर वे तमीज से पेश नहीं आते हैं. इसी से जोड़कर सलमान ने अगला टास्क रखा. इसमें कंटेस्टेंट को बताना था कि कौन से दो लोग ऐसे हैं जिन्हें तमीज के डोज की जरूरत है.

Back to top button