Bigg Boss 14: सलमान खान ने ली राहुल की क्लास दिखाया घर से बाहर का रास्ता…

रियलिटी शो बिग बॉस 14 में हर वीकेंड का वार सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते हैं. इस वीकेंड का वार राहुल वैद्य की बारी आई. सलमान ने राहुल को फ‍िनाले वीक के आख‍िरी टास्क में अपना बेस्ट नहीं देने के लिए काफी कुछ सुनाया. अब शो के अपकमिंग एप‍िसोड के टीजर में सलमान राहुल को शो से बाहर जाने को कहते नजर आ रहे हैं.

टीजर में सलमान शो जीतने के प्रति अपना डेड‍िकेशन नहीं दिखाने को लेकर राहुल से कारण पूछते हैं. राहुल अपना पक्ष रखते उससे पहले ही सलमान उन्हें शो छोड़ने को कह देते हैं. घरवाले भी चौंक जाते हैं. रव‍िवार को पता चलेगा कि आख‍िर किस बात पर सलमान भड़क गए और उन्होंने राहुल को ऐसा क्यों कहा.

इससे पहले सलमान ने राहुल को समझाया क‍ि आख‍िरी टास्क यानी शार्क अटैक टास्क फाइनल 4 में जगह बनाने के लिए था. इसल‍िए भले ही पिछले दो महीने में राहुल ने अच्छा परफॉर्म किया हो लेक‍िन उनका आख‍िरी टास्क ही उन्हें बचा सकता था. जबकि राहुल ने टास्क में बने रहने के लिए कोई मेहनत नहीं की. उन्होंने ये भी कहा कि अभ‍िनव शुक्ला जिन्हें राहुल और बाकी घरवाले एक कंपटीटर के तौर पर नहीं देखते थे, उनकी सोच को गलत साबित कर अभ‍िनव ने फाइनल‍िस्ट की रेस में जगह बना ली.

मालूम हो कि शन‍िवार को निक्की तंबोली घर से एव‍िक्ट हो गईं. उनके बाद अब रव‍िवार को दूसरा एव‍िक्शन होगा. बिग बॉस खबरी के मुताबिक राहुल ही वो दूसरे कंटेस्टेंट हैं जो रव‍िवार को घर से बेघर होने वाले हैं. इस खबर के बाद से ही राहुल के सपोटर्स बेहद अपसेट हो गए हैं. सपोटर्स राहुल के बिना शो के नहीं चलने की बात कह रहे हैं.

Back to top button