BIGG BOSS 12: श्रीसंत ने रोहित को मारा थप्पड़, क्या होगा अब सलमान का रिएक्शन

बिग बॉस 12 के शुरुआत से अपने गुस्से की वजह से सुर्खियों में रहने वाले श्रीसंत ने घर में हंगामा कर दिया है। दरअसल, बिग बॉस में बधवार को आने वाले एपिसोड का प्रोमो दिखाया गया। इस वीडियो में दिखाया गया है कि श्रीसंत गुस्से में रोहित को थप्पड़ मार देते हैं। खबरों की माने तो गए कैप्टेंसी टास्क के दौरान श्रीसंत और रोहित के बीच काफी बहस बाजी होती है और इसी बीच श्रीसंत अपना आपा खोते हुए रोहित को थप्पड़ मार देते हैं। अब पूरा मामला क्या है ये तो आज के एपिसोड में पता चलेगा।

वैसे बता दें कि बिग बॉस के नियम के मुताबिक, कोई कंटेस्टेंट किसी पर भी फिजिकल अटैक नहीं कर सकता है और अगर वो ऐसा करता है तो उसे घर से बेघर कर दिया जाता है तो अब देखना होगा कि श्रीसंत के इस बिहेवियर पर सलमान और बिग बॉस क्या एक्शन लेंगे।

श्रीसंत की तबीयत पर पत्नी का बयान

बता दें कि बीते दिनों श्रीसंत की तबीयत खराब होने की खबर आई थी जिसके बारे में श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने ट्वीट कर जानकारी दी थी। भुवनेश्वरी ने ट्वीट कर लिखा था, जब मुझे पता चला कि श्रीसंत की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है को मैं टेंशन में आ गई थी। मैंने टीम से बात थी और उन्होंने कहा है कि अब श्री ठीक हैं।

श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी का ट्वीट
भुवनेश्वरी ने ये भी बताया कि श्री को तेज दर्द होने की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। वहां उनका चेकअप हुआ और एक्स रे के बाद उन्हें वापस बिग बॉस के घर भेज दिया गया। श्री के लिए प्रार्थना करने वालों का बहुत शुक्रिया।

Back to top button