BIGG BOSS 11: विकास को कप्तान बनाना चाहती हैं शिल्पा शिंदे, जमकर मचाई घूम

बिग बॉस के घर में नए कप्तान को बनाया जाना है. इसके लिए आज के एपिसोड में प्रियांक शर्मा और विकास गुप्ता कप्तानी के लिए मशक्कत करते नजर आएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो विकास गुप्ता को कप्तानी मिलना तय है. लेकिन सबसे मजेदार है इसके लिए शिल्पा शिंदे की कोशिश. शिल्पा ने विकास को कप्तान बनाने के लिए क्या किया…BIGG BOSS 11: विकास को कप्तान बनाना चाहती हैं शिल्पा शिंदे, जमकर मचाई घूम

दरअसल, घर के कुछ लोग नहीं चाहते कि विकास गुप्ता कप्तान बनें. वहीं कई लोग ऐसे हैं जो विकास को कप्तान बनाना चाहते हैं. इन्हीं में से एक शिल्पा शिंदे हैं. कप्तानी के लिए विकास का मुकाबला प्रियांक शर्मा से है. आज के एपिसोड में घरवालों ने अर्शी खान का जन्मदिन भी मनाया.

जारी प्रोमो के मुताबिक बिग बॉस ने प्रियांक और विकास को एक डीजे टाक्स दिया है. इसके लिए दोनों दावेदारों को अपने समर्थक जुटाने हैं. ये समर्थक बिग बॉस के बजाये गए गाने पर डांस करेंगे. इसी प्रक्रिया में विकास के लिए शिल्पा शिंदे डांस परफॉर्म को तैयार हो जाती हैं. विकास को जिताने और अपनी दोस्ती का सबूत देने के लिए वो डीजे पर जमकर डांस करती हैं. प्रोमोम में शिल्पा शिंदे का बिंदास डांस देखा जा सकता है.

दरअसल, बिग बॉस की सीजन की शुरुआत के साथ ही विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की दुश्मनी देखने को मिली थी. घर के बाहर का झगड़ा, अंदर तक चला आया. हालांकि बाद में दोनों काफी नर्म पड़े और कई मौकों पर एक-दूसरे का साथ देते नजर आए हैं. आज के एपिसोड में यह दिखाया जाएगा कि अपने कप्तान को जिताने के लिए किस-किस कंटेस्टेंट ने डांस किया. कौन किसके साथ खड़ा है. विकास गुप्ता जब टास्क जीतते, तो क्या होता ? वैसे इस वक्त बिग बॉस के घर में काफी बखेड़ा खड़ा हो रहा है.

अर्शी खान को जेल

बिग बॉस 11 में दोस्ती और नफरत के रोज नए रंग देखने को मिल रहे हैं. शि‍ल्पा से नाराज अर्शी खान दूसरी टीम की हिना खान और प्रियांक शर्मा के साथ मिलकर शि‍ल्पा की बुराई करती नजर आ रही हैं. दूसरी तरफ लग्जरी टास्क के  दौरान अर्शी के खराब प्रदर्शन की वजह से उन्हें जेल जाने की सजा के लिए नॉमिनेट किया गया है. बिग बॉस इस दौरान घरवालों से पूछते हैं कि जेल किसा जाना चाहिए तो आकाश पहले ही बात देते हैं कि अर्शी तुम जेल में अपना बर्थडे मनाओगी लगता है.

दूसरी तरफ हिना खान, बंदगी का नाम लेती हैं कि उन्हें जेल जाना चाहिए और वो कहती हैं कि दूसरा नाम वो अर्शी का लेंगी क्योंकि उन्होंने टास्क अच्छी तरह नहीं किया. हिना की बात का जवाब देते हुए बंदगी कहती हैं कि उनकी वजह से टीम टास्क जीती थी.  अर्शी इस बात को सुनकर कहती हैं कि ऐसा कुछ नहीं है कैप्टन चाहे तो उन्हें बचा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: मिस वर्ल्ड मानुषी के सवाल का कोहली ने दिया ये मजेदार जवाब

इस बात पर विकास गुप्ता बीच में बोल देते हैं और अर्शी के साथ उनका झगड़ा हो जाता है. अर्शी, विकास को कहती है जो उनके साथ अब हो रहा है उसके कसूरवार विकास ही हैं.  अर्शी घरवालों की बातों में फंस चुकी हैं और अब बेचारी अर्शी अपना बर्थ डे जेल में मनाएंगी.

Back to top button