बड़ी खबर: अंबानी जैसे 10 अमीर लोगों को खरीदने का दम रखने वाला ये व्यक्ति हुआ जेल से रिहा

दुनिया में अगर सबसे अमीर व्यक्तियों की बात की जाती  हैं तो सबसे पहले मुकेश अंबानी का नाम जहन में आता है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी अमीरी के दम पर एक झटके में मुकेश अंबानी जैसे 10 अमीर लोगों को एक साथ खरीद सकता है. कुछ दिनों से ये व्यक्ति जेल में बंद था, लेकिन अपने पैसे और रुतबे के दम पर अब ये शख्स जेल से बाहर आ चुका है, तो चलिए आपको बताते हैं उस अमीर व्यक्ति के बारे में…

बड़ी खबर: अंबानी जैसे 10 अमीर लोगों को खरीदने का दम रखने वाला ये व्यक्ति हुआ जेल से रिहा

ये है वो शख्स 

हम यहां जिस अमीर व्यक्ति के बारे बात कर रहे हैं वो है सऊदी अरब के प्रिंस अलवलीद बिन तलाल. प्रिंस अलवलीद बिन तलाल पिछले ढाई महीने से भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में कैद थे, लेकिन अपने पैसे के दम पर अब वो जेल से बाहर आ चुके हैं. सऊदी अरब के अधिकारियों की माने तो भ्रष्टाचार के आरोप में जेल जाने के कुछ दिनों बाद ही प्रिंस ने सरकार को मोटी रकम देकर सेटलमेंट कर लिया था जिसके बाद उन्हें रिहा कर दिया गया.  प्रिंस तलाल पर घूसखोरी और मनी लौन्डरिंग के गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद प्रिंस को नवम्बर के पहले हफ्ते में ही गिरफ्तार कर लिया गया था.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

इस अलीशान जेल में रहते थे प्रिंस 

आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रिंस को आम कैदियों की तरह लोहे की सलाखों के पीछे ना रखकर उन्हें ररियाद के एक बहुत प्रसिद्ध फाइव स्टार होटल रित्ज कार्लटन में रखा गया था. इस होटल में प्रिंस की सभी सुख-सुविधाओं का ख्याल रखा गया था. उन्हें वहाँ वो सब चीजें मुहिया करवाई जाती थी जिनकी वो मांग करते थे.

बड़ी खबर! 1 फरवरी से बंद होने वाली है इस कंपनी की फ्री कॉलिंग सर्विस, जानिए खास वजह

प्रिंस ने खुद किया था इस बात का खुलासा 

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में प्रिंस ने खुद बताया था कि जिन भी लोगों को लगता है कि उन्हें जेल में बहुत बुरे ढंग से रखा गया था, वो उन्हें बता दें कि वो जेल से भी अपने परिवार के टच में थे. उन्होंने इतने दिन तक अपना कारोबार भी होटल से ही चलाया है और उन्हें हर रोज घर जैसा खाना ही दिया जाता था. प्रिंस ने ये भी बताया कि उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं और उन्हें फंसाया गया है. आपको बता दें कि प्रिंस की गिनती दुनिया के सबसे अमीर लोगों में की जाती हैं और कहा जाता है कि उनके पास इतना पैसा है कि वो अपने पैसे के दम पर मुकेश अंबानी जैसे 10 अमीर लोगों को चुटकियों में खरीद सकते हैं.

 
 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button