बड़ी खबर! 1 फरवरी से बंद होने वाली है इस कंपनी की फ्री कॉलिंग सर्विस, जानिए खास वजह

जियो के आने के बाद से सभी टेलीकॉम कंपनी अपने ग्राहकों को फ्री कॉलिंग की सेवा दे रही थी। जियो को टक्कर देने के लिए सभी कंपनियों ने अपने प्लान्स में इजाफा करते हुए कई तरह के सस्ते प्लांस ले कर आई थी लेकिन इसे बरकरार रखना काफी मुश्किल था। आज हम आपको एक ऐसी ही कंपनी के बारे में बताने वाले हैं जो 1 फरवरी से अपने फ्री कॉलिंग के प्लान को बंद करने वाली है।

बड़ी खबर! 1 फरवरी से बंद होने वाली है इस कंपनी की फ्री कॉलिंग सर्विस, जानिए खास वजह

भाारतीय संचार निगम लिमिटेड यानी की BSNL ने अपने फ्री कॉलिंग के प्लान को बंद करने वाली है। 21 अगस्त 2016 से कंपनी फ्री संडे कॉलिंग बेनिफिट दे रही थी जिसे अब बंद किया जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि BSNL अपने ब्रॉडबैंड और लेंडलाइन प्लान के तहत संडे कॉलिंग फ्री दे रही थी। अब इसे बंद किया जा रहा है और ये फैसला पूरे देश में लागू होगा। इस बात की जानकारी कलकत्ता टेलिफोन के चीफ जनरल मैनेजर एसपी त्रिपाठी ने दी है।

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा आदेश, बिहार में शिक्षकों को मिले एक समान वेतन

उन्होंने ज्यादा जानकारी देते हुए कहा कि हम ऐसे ही किसी और प्लान को लाने के बारे में विचार कर रहे हैं, जिससे हमारे ग्राहकों पर इसका असर ना हो। आपको बता दें कि BSNL ने मिड जनवरी नाइट वॉइस कॉलिंग स्कीम को फिर से शुरु किया था जिसमें नाइट कॉलिंग का टाइम चेंज कर 9 बजे से 10.30 बजे कर दिया गया था।

 
Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button