Home > Mainslide > बड़ी खबर: बोनी कपूर और अर्जुन कपूर नहीं बल्कि ये शख्स पहुंचा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लेने

बड़ी खबर: बोनी कपूर और अर्जुन कपूर नहीं बल्कि ये शख्स पहुंचा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लेने

25 फरवरी को अचानक दुबई में हुई श्रीदेवी की मौत की ख़बर ने सबको चौंका दिया. बॉलीवुड का एक सितारा अब हमारे बीच नहीं रहा. श्रीेदेवी की मौत से पूरा बॉलीवुड सदमें में आ गया. हमेशा हंसने वाली हवा-हवाई सबको रूला कर चली गई. बॉलीवुड की चांदनी अब अंधेरा करके जा चुकी थी. श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत ले जाने की अनुमति परिवार को मिल गई है. ‘खलीज टाइम्स’ ने ट्वीट कर बताया कि अभिनेत्री श्रीदेवी का परिवार मुर्दा घर के बाहर खड़ा है. खास बात यह है कि अपने पिता का साथ देने दुबई पहुंचे अर्जुन कपूर अपनी सौतेली मां का शव लेने अस्पताल नहीं पहुंचे.
बड़ी खबर: बोनी कपूर और अर्जुन कपूर नहीं बल्कि ये शख्स पहुंचा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लेनेबड़ी खबर: बोनी कपूर और अर्जुन कपूर नहीं बल्कि ये शख्स पहुंचा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लेने
श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लेने अर्जुन कपूर नहीं बल्कि उनके भांजे सौरभ मल्होत्रा वहां पहुंचे. श्रीदेवी के पार्थिव शरीर पर लेप लगने की प्रक्रिया शुरु हो चुकी है. मुर्दा घर से पार्थिव शरीर लेप लगाने की प्रक्रिया के लिए निकल चुका है. हाल ही में खबर आई थी कि इस नाजुक वक्त में अपने पिता का साथ देने के लिए अर्जुन कपूर दुबई रवाना हो गए थे. अर्जुन की टीम ने इस बात की पुष्टि भी की थी.

अलविदा श्रीदेवी- श्रद्धांजलि देने सेलिब्रेशन क्लब में पहुंचे कई सितारे

अब रात तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंच जाएगा. दुबई न्यूज़ ‘खलीज टाइम्स’ ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. इससे पहले भारत के राजदूत नवदीप सूरी ने कहा था, ‘ध्यान रखा जाए कि हम दुबई की अथॉरिटीज के साथ काम कर रहे हैं और पूरी कोशिश में हैं कि श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को जल्द से जल्द भारत भिजवा दें. हम अपना काम कर रहे हैं, हम श्रीदेवी की फैमिली के साथ लगातार संपर्क में हैं.

Loading...

Check Also

फिल्म स्टार सलमान खान को धमकी देने वाला प्रयागराज से हुआ गिरफ्तार

फिल्म स्टार सलमान खान को धमकी देने वाला प्रयागराज से हुआ गिरफ्तार

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को भी अब धमकी मिलने लगी है। सलमान खान को …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com