बड़ी खबर: CSK को बड़ा झटका, ड्वेन ब्रावो हुए टीम से बाहर

नई दिल्‍ली। आईपीएल (IPL 2020) के इस सीजन के शुरु होने से पहले ही मुश्किलों से घिरने वाली एमएस धोनी (MS Dhoni) की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स पर अब टूर्नामेंट से भी बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। आईपीएल के इतिहास में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स का इतना निराशजनक प्रदर्शन पहली बार ही है। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही सुरेश रैना और हरभजन सिंह आईपीएल से हट गए थे और अब सीएसके को एक और बड़ा झटका लगा है। टीम के स्‍टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो चोट के चलते आईपीएल से बाहर हो गए हैं।

सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने एएनआई से इस बात की पुष्टि कर दी है। विश्वनाथन के अनुसार ब्रावो बचे हुए टूर्नामेंट में हिस्‍सा नहीं ले पाएंगे। दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ ग्रोइन चोट लगने के बाद अब वह सीधा घर लौटेंगे। सीएसके को इस लीग में अब सिर्फ चार मैच ही और खेलने हैं। सीईओ के मुताबिक ब्रावो एक दो दिन में वापस लौटेंगे। ब्रावो की चोट के चलते चेन्‍नई ने राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ आईपीएल के 37वें मैच में जोश हेजलवुड को शामिल किया था। चोट के चलते पहले ही ब्रावो देरी से इस सीजन में मैदान पर उतरे थे।

बड़ी खबर: CSK को बड़ा झटका, ड्वेन ब्रावो हुए टीम से बाहर

ब्रावो की जगह जडेजा को करनी पड़ी थी गेंदबाजी

ब्रावो दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अंतिम ओवर में गेंदबाजी नहीं कर पाए, जिसमें विरोधी टीम ने जरूरी 17 रन बनाकर जीत दर्ज की, वो की चोट के कारण सुपरकिंग्स को अंतिम ओवर में गेंदबाजी की जिम्मेदारी रविंद्र जडेजा को सौंपनी पड़ी थी।

आईपीएल के इस सीजन में खिलाड़ियों को लग रही ज्‍यादा चोट के बारे में कुछ दिन पहले कप्‍तान एमएस धोनी ने कहा था कि चोट सिर्फ उनके लिए ही चिंता की बात नहीं है, बल्कि काफी अन्‍य फ्रेंचाइजियों के लिए भी चिंता है। इस सीजन ज्‍यादा चोटिल हो रहे खिलाड़ियों पर धोनी ने कहा कि खिलाड़ियों के ज्‍यादा चो‍टिल होने के पीछे एक कारण यह है कि खिलाड़ी लंबे समय तक मैच नहीं खेल पाए थे।

Back to top button