Home > मनोरंजन > बड़ी खबर: श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी कपूर इस अभिनेत्री से कर सकते है तीसरी शादी

बड़ी खबर: श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी कपूर इस अभिनेत्री से कर सकते है तीसरी शादी

बॉलीवुड की दुनिया जितनी रंगीन होती है उतनी ही रंगीन उसमें मौजूद सितारों की दुनिया भी होती है तभी तो आए दिन आपको कुछ न कुछ नई खबरें सुनने को मिल जाती हैं। बॉलीवुड सितारे हमेशा अपने लव अफेयर्स को लेकर हमेशा से ही चर्चा में बने रहते हैं ये बात तो आप जानते ही है। शादी करना और साथ रहना बॉलीवुड की दुनिया में काफी आम है। इसका उदाहरण आपको हृतिक और सुजैन के बीच शादी और तलाक, मलाइका अरबाज की शादी व तलाक आदि ऐसे कई स्‍टार्स हैं जिनसे आपको साफ साफ पता चलता होगा कि बॉलीवुड में जितनी जल्‍दी शादियां होने और टूटने में समय नहीं लगता है।

वहीं इधर बीच बॉलीवुड श्रीदेवी के निधन से पूरी तरह से शोक में हैं क्‍योंकि उसने अपना बहुत कुछ खो दिया है। श्रीदेवी के जाने का गम अभी भी रह रह कर हर किसी को सता रहा है। श्रीदेवी हमेशा अपनी खूबसूरती और चुलबुली मस्तियों के लिए जानी जाती रहेंगी. इतना ही नहीं ये बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार एक्ट्रेस थीं। उन्होंने जो शोहरत अपनी लाइफ में कमाई है वो शायद ही कोई अभिनेत्री कमा पायेगी। यहीं कारण था कि उनके अंतिम दर्शन को भयानक जनशैलाब देखने को मिला था। उनके अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के तमाम बड़े अभिनेता और अभिनेत्रियां भी शामिल हुई थी।

श्रीदेवी का फ़िल्मी करियर जितना ही बेहतर रहा उतना ही दुखद उनका नीजी जीवन बिता इनके जीवन में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिले। श्रीदेवी के मिथुन के साथ भी काफी अच्छे सम्बन्ध थे और ये भी कहा जाता है की दोनों से शादी भी कर ली थी। लेकिन वो उस रिश्‍ते को आगे नहीं ले जा सकी और फिर उन्‍होंने बोनी कपूर से शादी कर ली थी। बोनी कपूर ने श्रीदेवी के लिए अपनी पहली पत्‍नी को छोड़ दिया था जी हां उनके ही बेटे हैं अर्जून कपूर जिन्‍होंने श्रीदेवी के अंतिम संस्‍कार में हर पल पिता के साथ खड़े होकर अपने बेटे होने का हर फर्ज निभाया।

अभी श्रीदेवी को गए हुए महीने भी नहीं हुए हैं तभी एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। जी हां अगर आपने ध्‍यान दिया होगा तो कई महिने पहले खबर आ रही थी कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा खान के रिश्ते को लेकर अफवाहों का बाजार काफी गर्म था यहां तक कि अरबाज और मलाइका की शादी टूटने की वजह अर्जुन ही माने जाते हैं। हालांकि पहले भी कई बार अर्जुन और मलाइका इस पर अपनी सफाई दे चुके हैं, मगर यह सवाल बार-बार उनके सामने एक बार फिर आ जाता है। लेकिन बॉलीवुड में कब क्या हो जाये किसी को नही मालूम होता है। काफी वक्त से दोनों के अफेयर की चर्चाएं भी खूब हैं। हालांकि दोनों ने कभी भी इस पर किसी भी तरह की कोई सफाई पेश नहीं की।

अब खबरें आ रही है कि बोनी कपूर भी तीसरी शादी करेंगे और हैरानी की बात तो ये है कि इस बार उनका नाम है मलाइका अरोरा के साथ जोड़ा जा रहा है। अब बोनी के साथ मलाइका की खबरें कितनी सच है ये तो समय ही बताएगा। लेकिन इतना कह दें कि ujjawalprabhat.com इस खबर की पुष्टि नहीं करता है।

Loading...

Check Also

सलमान खान के प्यार में पागल बिग बॉस सीजन 11 की विनर ने किया हैरान कर देने वाला काम

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों बिग बॉस के घर में करणवीर भले …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com