Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिग बॉस फेम राजा चौधरी पर लगा मारपीट का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिग बॉस फेम राजा चौधरी पर लगा मारपीट का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिग बॉस फेम राजा चौधरी को कई घंटे तक हगामा करने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। राजा पर फिल्म शूटिंग के दौरान हंगामा, पुलिसकर्मियों से मारपीट और डॉक्टरों से हाथापाई का आरोप है। फिल्म के कैमरा डॉयरेक्टर राजू आर द्विवेदी की तहरीर पर पुलिस ने राजा चौधरी के खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। बिठूर थानाध्यक्ष ने बताया कि राजा के खिलाफ आईपीसी की धार 323, 504 तथा 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।बिग बॉस फेम राजा चौधरी पर लगा मारपीट का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिठूर के नानाराव पार्क में इन दिनों ‘संगम रिश्तों का’ मूवी की शूटिंग चल रही है। इसमें राजा चौधरी का रोल हीरो के छोटे भाई का था। आए दिन हंगामा और मारपीट के बाद फिल्म प्रोड्यूसर सर्वेश ठाकुर ने गुरुवार को राजा चौधरी को शूटिंग से बाहर कर दिया था। शुक्रवार की शाम को लगभग सात बजे राजा पार्क पहुंचा और कैमरा डायरेक्टर राजू आर द्विवेदी के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद पार्क में परिवार के साथ आए लोगों से अभद्रता की। हंगामा बढ़ा तो प्रोेड्यूसर ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। कुछ देर बाद पहुंची पुलिस ने राजा को समझाने की कोशिश की तो पुलिसवालों से हाथापाई कर दी।

पुलिसकर्मी राजा को लेकर थाने पहुंचे तो उसने वहां भी हंगामा करते हुए सिपाहियों से धक्कामुक्की की। पुलिस मेडिकल परीक्षण के लिए उसे लेकर कल्याणपुर सीएचसी पहुंची तो वहां सिपाहियों के साथ अभद्रता की। जांच करने पहुंचे डॉ. शैलेंद्र सिंह और फार्मासिस्ट से भी मारपीट की। ग्लूकोज स्टैंड लेकर दौड़ा लिया तो डॉक्टर ने मेडिकल करने से मना कर दिया। बाद में सीओ पहुंचे और पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था में उसका मेडिकल कराया गया। सीओ राजेश पांडेय ने बताया कि राजा चौधरी को हंगामे, मारपीट के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। नशे की हालत में होने के कारण एल्कोहल टेस्ट कराया गया है। रिपोर्ट मिलने के बाद अन्य धाराएं बढ़ाई जा सकती हैं।  डॉक्टर को मारा तमाचा नशे में धुत बिग बॉस फेम राजा चौधरी ने शुक्रवार देर रात जबरदस्त हंगामा किया। नसे की हालत में सिपाहियों, अस्पताल कर्मचारियों से मारपीट की। हंगामे के चलते सीएचसी के डॉक्टर भाग निकले। 

बिठूर स्थित नानाराव पार्क में इन दिनों ‘संगम रिश्तों का’ फिल्म की शूटिंग चल रही है। गुरुवार को प्रोड्यूसर ने नशेबाजी और ड्रामे से परेशान होकर राजा चौधरी को शूटिंग से बाहर कर दिया था। फिल्म की शूटिंग से बेदखल राजा चौधरी शुक्रवार को दिन में बिठूर में ही रहा। आरोप है कि शाम करीब सात बजे नशे की हालत में नानाराव पार्क में लगे फिल्म के सेट पर पहुंच गया। यहां पहुंचते ही फिल्म यूनिट के लोगों से गाली गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर राजा ने कैमरा डॉयरेक्टर राजू आर द्विवेदी समेत अन्य लोगों के साथ मारपीट की। खौफजदा प्रोड्यूसर ने पुलिस कंट्रोल रूम पर घटना की जानकारी दी। फिल्म सेट से बाहर आए राजा ने नानाराव पार्क में नशेबाजी शुरू कर दी। पार्क में मौजूद युवतियों और महिलाओं के साथ छेडखानी भी की।

मौके पर पहुंची पुलिस के साथ राजा ने हाथापाई की। इतना ही नही बिठूर थाने में भी राजा ने पुलिसकर्मियों के साथ जमकर मारपीट और अभद्रता की। बिठूर पुलिस राजा को किसी तरह जीप में लाद मेडिकल के लिए बारासिरोही स्थित कल्याणपुर सीएचसी लेकर पहुंची। सीएचसी में जीप से उतरते ही राजा ने गालीगलौज शुरू कर दी। मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। तमाशबीन पुलिसकर्मियों ने बीचबचाव का प्रयास किया तो उसने सिपाहियों के साथ भी मारपीट की। सहमे पुलिसकर्मी राजा को पकड किसी तरह सीएचसी के इमरजेंसी रूम में ले गए। जहां मेडिकल के लिए डा. शैलेंद्र सिंह, फार्मासिस्ट बीपी शुक्ला और कर्मचारी ओम प्रकाश रूम में पहुंचे। राजा ने डा. शैलेंद्र को थप्पड़ मार दिया।  स्टाफ कुछ समझ पाता तभी राजा ग्लूकोज स्टैंड लेकर डॉक्टर की ओर दौड़ा तो सभी ने भागकर जान बचाई।

पुलिस के सामने कपड़े उतारे बवाल बढता देख कल्याणपुर सीओ राजेश कुमार पांडेय फोर्स के साथ पहुंचे। नशे में धुत राजा पुलिस के सामने ही कपड़े उताकर फेंक दिए। सीओ कल्याणपुर ने सख्त लहजे में राजा को कठोर कार्रवाई की चेतावनी दी। इसके बाद वह शांत हुआ। पुलिस की ओर से सुरक्षा का आश्वासन मिलने के बाद ही डा. शैलेंद्र सिंह अन्य स्टॉफ के साथ मेडिकल के पहुंचे। तब जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली। 

बाबा ने पिलाया गांजा, पी देशी शराब नशे में धत राजा चौधरी ने पुलिस को बताया कि फिल्म प्रोड्यूसर ने उसे शूटिंग से निकाल दिया था। जेब में पैसे न होने की वजह से उसने देशी शराब पी। इसके बाद बिठूर में मिले एक बाबा ने उसे गांजा पिला दिया। नशे के कॉकटेल में वह बेसुध हो गया। पहले डीएम, एसएसपी को बुलाओ नानाराव पार्क में ताडंव की सूचना पर मौके पर पहुंची बिठूर पुलिस पहुंची। पुलिस ने राजा को हिरासत में लेने की कोशिश की तो उसने कहा पहले डीएम, एसएसपी को बुलाओ, तब मैं बात करूंगा। 

Loading...

Check Also

आईआईएम रोड पर कबाड़ के गोदाम  में लगी भीषण आग,  दमकल  विभाग मौके पर पहुंचकर दी राहत 

लखनऊ! उत्तर प्रदेश के आईआईएम रोड पर कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग. गोदाम में आग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com