बड़ा धमाका: पटाखा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, तीन कर्मचारियों की हुई मौत…

हरियाणा के करनाल में मंगलवार रात को बड़ा हादसा हुआ. करनाल के घोघड़ीपुर गांव के पास पटाखा फैक्ट्री में धमाके होने के चलते 3 कर्मचारियो की मौत हो गई. वहीं एक की हालत गंभीर बनी हुई है. जान गंवाने वाले तीनों कर्मचारी तमिलनाडु के रहने वाले थे. पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है.

करनाल में कल रात घोघड़ीपुर फाटक के पास स्थित एक पटाखा फैक्ट्री में जबरदस्त धमाके के बाद आग लग गई, जिसके बाद पूरी फैक्ट्री को आग ने अपनी चपेट में ले लिया. इस भीषण आग में वहां काम कर रहे चार मजदूर झुलस गए. इनमें तीन की मौत हो गई है. एक का इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है.

इस भीषण आग में फैक्ट्री का सारा सामान, मशीनें जल गई. दीवारें और छत भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए है. आग लगने से पहले फैक्ट्री में दो धमाके हुए थे, जिसके बाद आग ने पूरी फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया. आग की सूचना मिलने पर मौके पर ही फायर ब्रिगेड और पुलिस बल पहुंचा, जिन्होंने स्थानीय लोगों की मदद से आग को काबू पाया.

एक कर्मचारी अभी भी जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है. मामले की गम्भीरता को देखते हुए डीएसपी व एसएचओ मौके पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं मृतक के परिवार वालों की शिकायत पर मामला दर्ज किया जाएगा और आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Back to top button