..तो इस वजह से बिग बी ने डायरेक्टर नागराज मंजुले को फिल्म ‘झुण्ड’ का लौटाया साइनिंग अमाउंट

- in मनोरंजन

सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ तो आपको याद ही होगी. फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड जीत चुके नागराज मंजुले जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. वह फिल्म ‘झुंड’ का निर्देशन करने वाले हैं. फिल्म की कहानी फुटबॉल कोच विजय बरसे के जीवन पर बेस्ड होगी. उनकी इस बायोपिक फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आए वाले थे. लेकिन अब खबरों की मानें तो बिग बी ने इस फिल्म से एग्जिट ले लिया है...तो इस वजह से बिग बी ने डायरेक्टर नागराज मंजुले को फिल्म 'झुण्ड' का लौटाया साइनिंग अमाउंट

खबरों के मुताबिक बिग बी ने मंजुले के इस फिल्म के लिए पिछले साल ही हामी भर दी थी.लेकिन बिना कारण बताए इस फिल्म की शूटिंग लेट होती गई. वहीं बिग बी के पास कई अन्य फिल्ममेकर्स की फ़िल्में भी पड़ी हुई थी. जिसके लिए उन्हें डेट्स देनी थी और वह अब इस फिल्म का ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते थे. इसलिए उन्होंने डिसाइड किया कि वह इस फिल्म को छोड़ देंगे.

ऐसी भी खबर है कि इस फिल्म में कुछ कॉपीराइट के इशू भी सामने आ रहे थे. फ़िलहाल अमिताभ बच्चन ने फिल्म का साइनिंग अमाउंट फिल्ममेकर्स को वापस लौटा दिया है.

‘102 नॉट आउट’ में होंगे बिग बी और ऋषि कपूर एकसाथ

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर  27 साल बाद बड़े पर्दे पर फिर से एक साथ दिखाई देंगे. फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में अमिताभ के साथ काम करने पर अपना अनुभव शेयर करते हुए ऋषि कपूर ने बताया, “हम इस फिल्म में 27 साल बाद काम कर रहे हैं लेकिन जब भी हम सेट पर वक्त बिताते तो रिहर्सल करना शुरू कर देते. हमने इन सालों में अपने बीच कभी अंतर महसूस नहीं किया.”

उन्होंने कहा, “मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि मैं इनके साथ पिछले 44 सालों से काम कर रहा हूं. हमारी पहली फिल्म ‘कभी कभी’ 1976 में और आखिरी फिल्म अजूबा (1991) आई थी, जिसमें हमने साथ साथ काम किया था.”

हमने एक साथ ‘नसीब’, ‘कभी कभी’, ‘अमर अकबर एंथनी’ और ‘कुली’ जैसी फिल्में दी हैं. अमिताभ ने अमित त्रिदेवी समेत ‘102 नॉट आउट’ के अपने सभी सह कलाकारों की तारीफ की है.

बता दें, उमेश शुक्ला द्वारा निर्देशित यह फिल्म 102 वर्षीय व्यक्ति की कहानी पर आधारित है. फिल्म की लेखिका सौम्या जोशी हैं. ट्रेलर की शुरुआत में बिग बी कहते हैं कि वो सबसे ज्यादा जीने वाले आदमी का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं.

 
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो