भोजपुरी ऐक्ट्रेस ने दिया इस अश्लील गानें पर मुंहतोड़ जवाब…

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा और गायिका अक्षरा सिंह पर बनाया गया एक अश्लील गाना इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. इस गाने को भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के सिंगर नीलकमल सिंह ने गाया है. उनके गाने में अक्षरा सिंह का नाम पवन सिंह के साथ जोड़कर कुछ अपशब्द कहे गए हैं.

हालांकि, इस गाने के वायरल होने के बाद अक्षरा सिंह खुद सामने आई और नीलकमल सिंह को मुंहतोड़ जवाब दिया है. भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने फेसबुक पोस्ट में नीलकमल सिंह के गाने का लिंक शेयर करते हुए उन पर करारा प्रहार किया है. आरोप है कि सिंगर ने यह गाना एक्टर पवन सिंह को खुश करने के लिए गाया. गाने का ऑडियो शेयर करते हुए अक्षरा ने कड़े शब्दों में पलटवार किया है.

अक्षरा सिंह ने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘नीलकमल आपका बहुत बहुत धन्यवाद जो ऐसे शब्दों का प्रयोग किया मेरे व मां, बहन , बेटी , नारी शक्ति के लिए आपके दिल से जो सम्मान निकला उसके लिए मैं आपका आभार व्यक्त करती हूं और समस्त भोजपुरिया समाज का जो मान सम्मान बढ़ाया है उसके लिए भी आपके चरणों में पुष्प अर्पित करना चाहती हूँ. ईश्वर करे आप ऐसे गाने गा गाकर आपने जो मुक़ाम हासिल किया है मां सरस्वती उसमे और बढ़ोतरी प्रदान करें.’

अक्षरा सिंह ने आगे लिखा, ‘वैसे आपको बता दूं आपकी जानकारी के लिए कि जिस शब्द का आपने प्रयोग किया है वही मां काली की शक्ति है वही सुप्रीम पावर है. दिल से आपको आभार.’

वैसे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी पर्दे पर सबसे हिट जोड़ियों में से एक रही है. दोनों जब भी साथ आए, लोगों ने इन्हें भरपूर प्यार दिया. पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने मिलकर कई हिट फिल्में दीं हैं. हालांकि, एक समय के बाद दोनों के बीच हुए विवाद ने रिश्तों में कड़वाहट घोल दी. जिसके बाद दोनों कभी एक साथ नजर नहीं आए. 

विवाद के बाद दोनों ने न केवल एक दूसरे से दूरी बनाई बल्कि एक दूसरे के बारे में बोलने तक से कन्नी काटने लगे. कई मौकों पर पवन सिंह (Pawan Singh) ने अक्षरा सिंह के सवाल पर मुंह बंद ही रखा है. वहीं कई बार उन्होंने यह कहकर सवाल टाल दिया कि मैं इस मुद्दे पर कोई कमेंट नहीं करना चाहता. वहीं अक्षरा सिंह भी इस विवाद को हवा देते नहीं देखी गईं. लेकिन अब नीलकमल (Bhojpuri Singer Neelkamal Singh ) द्वारा अक्षरा सिंह को लेकर गाए गए अश्लील गाने की वजह से एक बार फिर नया विवाद अक्षरा के नाम से जुड़ गया है.

Back to top button