भार्इ वरुण धवन ने रक्षाबंधन पर अपनी बहन को दिया ऐसा Surprise, देख बहन जाह्नवी के उड़े हाेश

- in मनोरंजन

कल पूरे देश में राखी का पवित्र त्योहार मनाया गया। सभी बहनों ने अपने भाईयों को राखी बांधी। केवल आम लोगों में ही नही बाॅलीवुड सीतारों में भी राखी की खुशी देखी गई। कई सितारों ने इस मौके पर कई तस्वीरें पोस्ट कर इस त्योहार को अपने फैंस के साथ साझा किया। 

बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन ने अपनी बहन को इस रक्षाबंधन के अवसर पर राजस्थान के बाड़मेर से विशेष तौर पर तैयार कराये कशीदाकारी-भरत के दुप्पटे गिफ्ट किए हैं। इन दुुप्पटों को बाड़मेर की ग्रामीण विकास एवमं चेतना संस्थान द्वारा तैयार किया गया।

संस्थान सचिव विक्रम सिंह ने बताया कि वरूण धवन ने रक्षाबंधन के दिन इसे गिफ्ट करने के साथ इसे सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। इस पहल से बाड़मेर जिले के दस्तकारों का हौसला बढ़ेगा, साथ ही गांवों के दस्तकारों को काम में एक नई पहचान मिलेगी।

घर में रखे इस पक्षी का पंख, होने लगेगी धन की अपार बरसात

संस्थान की अध्यक्ष रूमादेवी ने कहा कि अनुष्का शर्मा और वरूण धवन की यशराज फिल्म के बैनर तले बनी सुई धागा फिल्म मेड इन इंडिया को प्रमोट करती है। ऐसे में वरूण धवन असल जिदंगी में भी इसे अपनाते हुये नजर आ रहे है। उन्होंने कहा कि इसलिए श्री धवन ने राखी पर बाड़मेर की बहनों द्वारा हाथ से बनाये दुप्पटे तैयार कराये।

You may also like

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस को देखकर लोगो के उड़े होश, तस्वीरे देख पागल हो जाएगे

दोस्तों बॉलीवुड की पहली सुपर स्टार रहा चुकी