भाकपा माले ने 27 सितम्बर को भाजपा भगाओ-लोकतंत्र बचाओ रैली का किया आयोजन

- in राजनीति, राज्य

पटना। भाकपा माले की ओर से 27 सितम्बर को पटना के गांधी मैदान में ‘भाजपा भगाओ-लोकतंत्र बचाओ रैली’ का आयोजन किया जाएगा। पार्टी के राज्य सचिव कुणाल ने मंगलवार को बताया कि भाजपा आरएसएस के जिस एजेंडे पर काम कर रही है, उससे देश को बड़ा खतरा है। इसलिए केंद्र की सत्ता से भाजपा को बेदखल करना जरूरी है। शहीद भगत सिंह की जयंती के अवसर पर आयोजित इस रैली के माध्यम से हमारी पार्टी संदेश देना चाहती है कि  यह देश डॉ. हेडगेवार के रास्ते नहीं बल्कि भगत सिंह व डॉ.बीआर आंबेडकर के रास्ते आगे बढ़ेगा।भाकपा माले ने 27 सितम्बर को भाजपा भगाओ-लोकतंत्र बचाओ रैली का किया आयोजन

उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में केंद्र की सरकार से मोदी को हटाना और फासीवादियों को मुकम्मल शिकस्त देने की दिशा में हमारा संघर्ष लगातार जारी है और यह रैली उस दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम साबित होगी। जनता के ज्वलंत सवालों पर पार्टी ने 20 जून तक प्रखंड मुख्यालयों पर आंदोलन चलाने का निर्णय लिया है। इसमें गरीबों के लिए जमीन देने का सवाल प्रमुखता से उठाया जाएगा।

22 जून को पटना में मुख्यमंत्री के समक्ष एपवा के बैनर से मुजफ्फरपुर रिमांड होम के सवाल पर प्रदर्शन होगा। 23 जून को किसान महासभा के बैनर से गेहूं व मकई आदि फसलों की खरीद की गारंटी करने के सवाल पर राज्यस्तरीय चक्का जाम के बाद 9 अगस्त को किसानों के विभिन्न सवालों पर जेल भरो आंदोलन चलाया जाएगा। 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मोहन भागवत का बड़ा बयान, कहा- राम मंदिर के लिए कानून लाए सरकार

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने पिछले दिनों में अपनी