‘शापित डॉल और कब्रों के पत्थरों के बीच, दुनिया के सबसे खौफनाक घर में रहती हूं’, महिला का अनोखा दावा..!

एक महिला ने उस स्थान पर रहने का दावा किया है जिसे “दुनिया का सबसे डरावना घर” कहा जाता है. इसे “शापित” गुड़िया, प्राचीन कब्र के पत्थर और यहां तक कि बच्चों के ताबूतों सहित भयानक प्राचीन वस्तुओं से भरा हुआ बताया जा रहा है. 33 वर्षीय बेकी-एन गैलेंटाइन की परवरिश अपने माता-पिता द्वारा संचालित एक प्राचीन वस्तुओं की दुकान के ऊपर रहकर एक अपरंपरागत तरीके से हुई, जिससे ऐतिहासिक वस्तुओं के प्रति उनका आकर्षण जग गया. लेकिन यह गहरे और अधिक “भयानक” पहलू हैं जो वास्तव में उसे मोहित करते हैं, जैसे ठंडी पुरानी तस्वीरें और ताबूत.

पिछले दशक में, बेकी-एन ने सैकड़ों “प्रेतवाधित” कलाकृतियों का संग्रह एकत्र किया है, उनका उपयोग करके अपने पूरे निवास को सजाया है. उनके संग्रह की खौफनाक विशेषताओं में “शापित” गुड़िया और बच्चों के दांतों का एक बैग शामिल है. यह घर अपने आप में इतिहास में डूबा हुआ है, जिसका इतिहास 1900 के दशक का है, जहां वह अपने प्रेमी और साथी भूत शिकारी जोश रॉसन, 32 के साथ रहती है.

जब लोग अपनी रहस्यमय वस्तुओं को रखने से बहुत डर जाते हैं, तो वे उन्हें बेकी-एन के पास भेज देते हैं. अन्य लोग बेकी-एन को “परेशान और मौत से ग्रस्त” के रूप में लेबल कर सकते हैं, फिर भी वह खुद को केवल “कहानियों का संरक्षक” और “खोई हुई चीजों का रक्षक” मानती है.

रिचमंड, वर्जीनिया, अमेरिका के रहने वाले कंटेंट निर्माता बेकी-एन ने साझा किया, “मेरे पास बेहद व्यक्तिगत टुकड़े हैं जो महसूस करते हैं कि उनमें एक आत्मा है. यह मूल्य से प्रेरित नहीं है, प्रत्येक टुकड़ा एक ऐसे व्यक्ति से आया है जो रहता था और यह उन्हें एक व्यक्ति के रूप में दर्शाता है.सामान्य दैनिक जीवन जीने वाले लोगों का बहुत सारा व्यक्तिगत इतिहास है, जिसे अनिवार्य रूप से इतिहास से मिटा दिया गया है. उन्हें याद रखने का एकमात्र तरीका इन चीजों को सहेजना है.

बेकी-ऐन मृत्यु को”एक स्मृति के रूप में” देखती है और उस चीज के प्रति आकर्षण रखती है जिसे कई लोग डरावना कहते हैं. अपने घर के “प्रेतवाधित” और भयानक कलाकृतियों से भरे होने के बावजूद, बेकी-एन इस बात पर जोर देती हैं कि सभी यादों और आत्माओं का “सम्मान” किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि बहुत से लोग कहते हैं कि वे उनके घर में सो नहीं पाएंगे, लेकिन उन्हें शांति महसूस होती है.

Back to top button