मगरमच्छों के बीच मॉडल का ये फोटोशूट, छुड़ा देगा आपके पसीने

आपने समुद्री बीच पर अक्सर सुंदर महिलाओं को फोटोशूट करवाते हुए तो खूब देखा होगा, लेकिन क्या कभी आपने खूंखार मगरमच्छों के बीच किसी को फोटोशूट करवाते हुए देखा है? मैक्सिकों में फोटोग्राफर केन किफर (Ken Kiefer) ने मॉडल मेलोडी ट्रिविनो की तस्वीरें पानी के भीतर ऐसी जगह खींची जहां मांसाहारी मगरमच्छों का डेरा था।
फोटोग्राफर केन किफर अपनी पत्नी और मॉडल मेलोडी के साथ दो घंटे बोट का सफर करके उथले पानी में ऐसी जगह पहुंचे थे जहां मगरमच्छ बहुत तादाद में थे। ये पूरी दुनिया में अपनी तरह का अनूठा फोटोशूट है।
ख़ास बात ये है कि इस फोटोशूट में मॉडल को अपना चेहरा सीधा रखना था और चेहरे पर सामान्य भाव रखने थे जो मगरमच्छों के डर की वजह से मुमकिन नहीं हो पा रहा था। फोटोग्राफर को परफेक्ट शॉट लेने के लिए अच्छी खासी मशक्कत करनी पड़ी।

कैमरा देख कुछ इस तरह से प्रियंका ने छिपाई इंगेजमेंट वाली डायमंड रिंग, देखें फाेटाे

हैरानी की बात ये रही कि इस अंडर वॉटर फोटोशूट के दौरान मगरमच्छों ने न तो फोटोग्राफर और न ही मॉडल पर हमले की कोशिश की।
ये फोटोशूट मैक्सिको के चिंचोरो बैंक इलाके में किया गया। फोटोग्राफर और मॉडल अपने साथ सिर्फ जरूरत का सामान ले गए थे। जिस जगह ये फोटोशूट हुआ वहां करीब 500 मगरमच्छों का डेरा है।
फोटोग्राफर ने मगरमच्छों को दूर रखने और परफेक्ट शॉट लेने के लिए पानी में फिशिंग नेट डाली थी जिसमें कुछ मछलियां थीं ताकि मगरमच्छ उनपर सीधा हमला न करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आधी रात बहू के बिस्तर पर जाकर लेट गया ससुर, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि..

देश में महिलाओं और लड़कियों पर अत्याचार होने