6 साल की उम्र में अमेरिकी गायिका बियॉन्से की बेटी का है अपना स्टाइलिस्ट

मशहूर अमेरिकी गायिका बियॉन्से नॉलेस इन दिनों काफी चर्चाओं में चल रही हैं. लेकिन बियॉन्से की चर्चा में बने रहने के कारण उनका कोई गाना नहीं बल्कि उनकी बेटी हैं. जी हाँ… बियॉन्से की छह वर्षीय बेटी ब्लू आइवी कार्टर ने अपनी मम्मी को सुर्खियों में ला दिया हैं. ब्लू आइवी कार्टर महज इतनी-सी उम्र में अपनी स्टाइल के मामले में सभी को पीछे छोड़ रही हैं. खास बात तो ये हैं कि छह साल की उम्र में ही ब्लू आइवी का अपना स्टाइलिस्ट व निजी शॉपर हैं.6 साल की उम्र में अमेरिकी गायिका बियॉन्से की बेटी का है अपना स्टाइलिस्ट

सुनकर आप भी हैरान हो गए ना लेकिन ये सच हैं. ब्लू के स्टाइलिस्ट का नाम हैं मैनुएल मेंडेज. मेंडेज बियॉन्से के बहुत पुराने स्टाइलिस्ट हैं. वो साल 2009 से बियॉन्से के पार्कवुड एंटरटेनमेंट के लिए काम कर रहे हैं. वैसे स्टाइल के मामले में तो 36 वर्षीय बियॉन्से भी कुछ कम नहीं हैं.

हाल ही में बियॉन्से के स्पोक्सपर्सन ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि, मेंडेज ब्लू आइवी के स्टाइलिस्ट और निजी शॉपर भी हैं. इतना ही नहीं स्टाइलिस्ट होने के साथ-साथ मेंडेज बियॉन्से के निजी सहायक भी हैं.

एक वेबसाइट की माने तो ब्लू आइवी के लिए जो भी ड्रेसेस डिजाइन हुई हैं उनमे सफ़ेद रंग का कोवाल्स्का टक्सीडो पैंटसूट भी शामिल हैं. इस सफ़ेद रंग के कोवाल्स्का टक्सीडो पैंटसूट को आइवी ने इस साल ग्रैमी अवॉर्ड्स के दौरान भी पहना था. इसके साथ ही आइवी ने अपने 48 वर्षीय पिता के जे-जी के ‘फैमिली फ्यूड’ वीडियो में बिली ब्लश ड्रेस पहनी थी.

 
Back to top button