कोटा: बेगूसराय के छात्र ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा-दूसरी दुनिया में जा रहा

 पटना। बेगूसराय जिले का एक छात्र ऋषभ कुमार कोटा में एक लॉज में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था, जब वह बुधवार को अपने रूम से नहीं निकला तो आस-पास के छात्रों को शक हुआ। उसका दोस्त रौनक उसे बुलाने आया और दरवाजा पीटता रहा लेकिन कमरे के अंदर से कोई हलचल नहीं सुनाई दी।कोटा: बेगूसराय के छात्र ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा-दूसरी दुनिया में जा रहा

छात्रों ने जब ऋषभ के कमरे का दरवाजा तोड़ा तो देखकर सन्न रह गए। अंदर पंखे से लटकता ऋषभ का शव झूल रहा था। उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। उसके शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि मैं जिंदगी से परेशान हो गया हूं। अब जीना नहीं चाहता। दूसरी दुनिया में जा रहा हूं।

ऋषभ कोटा के विज्ञान नगर के एक लॉज में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। वह लॉज के एक रूम में अकेले रहता था। वह दोस्तों के साथ खाना खाने पास के मेस में जाता था। बुधवार शाम को वह खाना खाने जाने के लिए रूम से नहीं निकला।

ऋषभ का दोस्त रौनक उसे बुलाने गया। रौनक काफी देर तक दरवाजा पीटता रहा, लेकिन अंदर से दरवाजा नहीं खुला। इतने में लॉज के दूसरे छात्र भी पहुंच गए। किसी अनहोनी की आशंका से डरे छात्रों ने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर पंखे से ऋषभ की लाश लटक रही थी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। लॉज के केयरटेकर दयानंद ने बताया कि ऋषभ 15 दिन पहले ही अपने घर से लौटा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने ऋषभ के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और उसके परिजनों को घटना की सूचना दी।

Back to top button