कपड़ो से भिखारी समझ शोरूम से निकाला बाहर, तो उस सख्स ने खरीदी तुरंत 12 लाख की बाइक

पटाया। आपने अक्सन सुना होगा ​कि जो लोग थोड़ी सी शोहरत पा लेते हैं जमीन पर चलने वालों को इंसान नहीं समझते, जी हां एसा ही कुछ किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं। थाईलैंड के एक बुजुर्ग के साथ, जब वो एक बाइक शोरूम के बाहर खड़ा होकर बाइक देख रहा था। और उसके बाद वह शोरूम के अंदर जाने लगा तो गार्ड ने उस भिखारी को धक्का देकर बाहर निकाल दिया। लेकिन उसी भिखारी जैसे आदमी ने कुछ देर बाद दस शोरूम से 12 लाख की बाइक खरीद ली।

दरअसल, थाईलैंड के लुंग डेचा नाम के एक बुजुर्ग की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। उसमें वह किसी भ‍िखारी या मजदूर की तरह नजर आ रहे हैं लेकिन मजेदार बात यह है कि इस भ‍िखारी से दिखने वाले शख्‍स ने 12 लाख रुपये कीमत वाली हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल खरीदी, वह भी कैश रुपये देकर।

कमाल के फीचर्स के साथ Mahindra ने लॉन्च की भारत में XUV500 डीजल-ऑटोमैटिक

बता दें कि लुंग करी की हालत देखकर किसी को भी यही लगता कि वह कोई भ‍िखारी हैं। कर्मचारियों को लगा कि वह कोई भ‍िखारी है, लिहाजा उन्‍होंने इसे इग्‍नोर किया, करीब 15-20 मिनट शोरूम के बाहर से मुआयना करने के बाद लुंग शोरूम के अंदर पहुंचते, लुंग ने वहां के कर्मचारी से कहा कि उन्‍हें मोटरसाइकिल खरीदनी है। सेल्‍स पर्सन को जानता था कि ये भिखारी यहां से जाने वाला नहीं है। इसलिए उसने सख्त लहजे में लुंग को बाहर जाने को कहा।

लेकिन लुंग अपनी बात पर अड़े रहे और उन्‍होंने शोरूम के मैनेजर से मिलने की इच्‍छा जताई। लुंग के हाथों में एक बैग भी था। देखते ही देखते शोरूम में मौजूद सभी लोगों ने लुंग को घेर लिया। सभी यही समझ रहे थे कि वह कोई भिखारी या मजदूर हैं। वह बार-बार बाइक खरीदने की बात कह रहे थे, इसलिए कुछ लोग उनपर हंसने भी लगे, सबसे हंसता देख लुंग ने चिल्ला कर कहा कि मुझे मैनेजर से मिलना है।

पिता के पास से 19 लाख रूपये लेकर ब्वॉयफ्रेंड के साथ भाग गयी लड़की और फिर…

शोरगुल सुनकर शोरूम के मालिक बाहर आ गए, तब कर्मचारियों ने उन्‍हें सारी बात बताई, शोरूम के मालिक ने लुंग को समझाने की कोशिश की, लुंग ने उनसे बाइक खरीदने की बात कही, शोरूम के मालिक ने उन्हें हार्ले-डेविडसन दिखाई और बताया कि इसकी कीमत करीब 12 लाख रुपये है। उसके बाद लुंग ने अपने बैग से 12 लाख रुपये कैश निकालकर सामने रख दिए। इसे देखते हुए सब हैरान रह गए और उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ।

 

Back to top button