इंग्लैंड दौरे से पहले विराट कोहली करेगें ये बड़े काम…

भारतीय कप्तान विराट कोहली इस साल अगस्त-सितंबर में होने वाले इंग्लैंड दौरे की तैयारियों से लिहाज से काउंटी क्रिकेट खेलेंगे। हालांकि ये अभी तय नहीं हो पाया कि, कोहली कौन सी काउंटी टीम के साथ जुड़ेंगे। मगर संभावना सरे टीम के साथ जुड़ने की ज्यादा है।

बीसीसीआई के एक पदाधिकारी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि, विराट कोहली डिवीजन वन काउंटी टीम की तरफ से खेलेंगे। इस बारे में उनकी सरे और एसेक्स से बात चल रही है। इस सूरत में विराट कोहली अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले इकलौते टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे। ये टेस्ट 14 जून से खेला जाना है। फिलहाल विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज पर अपना पूरा ध्यान लगाना चाहते हैं। इसी वजह से वो काउंटी क्रिकेट खेलने की तैयारी कर रहे हैं। जानकारी आ रही है कि कोहली आईपीएल 11 सीजन खत्म होने के बाद इंग्लैंड निकल जाएंगे।

फेसबुक और गूगल BCCI के डिजिटल राइट्स खरीदने की होड़ में शामिल

कोहली ने पिछला इंग्लैंड दौरा अच्छा नहीं रहा था। 2014 के इंग्लैंड दौरे में वो एक अर्धशतक नहीं जमा पाए थे। खासतौर पर ऑफ स्टंप के बाहर जाती गेंदों ने उन्हें ज्यादा परेशान किया था। उस पूरे दौरे में जेम्स एंडरसन और स्टूअर्ट ब्रॉड ने उन्हें बहुत परेशान किया था।

बीसीसीआई भारत के इंग्लैंड दौरे को लेकर काफी मेहनत कर रहा। कोशिश ये है कि इंग्लैंड दौरे से पहले ज्यादातर खिलाड़ी इंग्लिश कंडीशन के हिसाब से खुद को तैयार कर सकें। कोहली के अलावा चेतेश्वर पुजारा यॉर्कशायर और ईशांत शर्मा डरहम की तरफ से खेलते दिखेंगे। वहीं ऐसी जानकारी भी सामने आ रही है कि मुरली विजय, अजिंक्य रहाणे जैसे कुछ और खिलाड़ी इंडिया ए टीम के साथ इंग्लैंड दौरे से पहले जाएंगे।

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com