इंगेजमेंट से पहले भाभी-ननद के बीच दिखी गजब की बॉन्डिंग, रॉयल लुक में दिखे आकाश और श्लोका

देश के सबसे अमीर खानदान के बेटे आकाश अंबानी ने हीरा व्यापारी रशेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से पिछली शाम यानी गुरुवार को सगाई कर ली । सगाई का फंक्शन अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में हुआ था । पार्टी में देश के बिजनेस टाइकून के अलावा पूरा बी-टाउन भी नजर आया । आकाश और उनकी होने वाली दुल्हन श्लोका रॉयल लुक में नजर आए ।इंगेजमेंट से पहले भाभी-ननद के बीच दिखी गजब की बॉन्डिंग, रॉयल लुक में दिखे आकाश और श्लोका

आकाश ने ब्लू कलर की शेरवानी पहनी हुई थी । वहीं श्लोका पिंक कलर के लहंगा और कुंदन का हार कैरी किया था। बेटे की सगाई में पूरा अंबानी परिवार झूम रहा था। ईशा अंबानी ने भी श्लोका की ही तरह पिंक कलर का लहंगा पहना । घर में प्रवेश से पहले ईशा ने अपने भाई और भाभी की कलश से नजर उतारी ।सगाई के कुछ वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं।

आकाश की मां यानी नीता अंबानी रेड कलर की साड़ी में नजर आईं। पिछली बार ईशा की सगाई में उन्होंने डांस किया था । ऐसे में बेटे की सगाई कैसे छूटती ।नीता ने यहां भी ‘हे शुभारंभ’ गाने पर डांस कर महफिल लूट ली । नीता का क्लासिकल डांस देख हर कोई हैरान था । इतना ही नहीं ईशा ने भी भाई की सगाई की खुशी में ‘घूमर’ गाने पर डांस किया। 

सगाई के बाद आकाश और श्लोका ने केक भी कट किया । केक की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । ऐसा रॉयल केक शायद आपने पहले नहीं देखा होगा । बता दें कि पार्टी में प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, शाहरुख खान, गौरी खान, सचिन तेंदुलर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी और करण जौहर शामिल हुए ।  

Back to top button