नाना पाटेकर की वजह से इस बोल्ड एक्ट्रेस ने छोड़ा था बॉलीवुड, आज कर रही है ये काम

- in मनोरंजन

90 के दशक बच्चों के लिए फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ किसी Adult Film से कम नही थी. इस फिल्म में इतना बोल्ड Content था की यह रातों रात Famous हो गई. उस दौर की Movies में ऐसे सीन बहुत कम देखने को मिलते थे. इस फिल्म की Actress का नाम तनु श्री दत्त है. जो उस समय काफी Famous हो गई थी. उस समय इनसे ज्यादा बोल्ड एक्ट्रेस पुरे Bollywood में नहीं थी.

19 मार्च 1984 को जमशेदपुर में जन्मीं तनुश्री ने ‘Aashiq Banaya Aapne’ से बॉलीवुड का सफ़र शुरू किया था। एक बंगाली परिवार में जन्मीं तनुश्री ने B.Com के दौरान ही Modeling में करियर बनाने की वजह से अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। साल 2003 में उन्होंने Miss India का खिताब जीता था और उसके बाद उन्होंने एक Music Video में भी काम किया, जो काफी हिट रही।

इस इंग्ल‍िश फिल्म के दीवाने थे अटल बिहारी वाजपेयी…

कुछ ही फिल्मे करने के बाद यह खूबसूरत Actress अचानक फिल्मो से गायब हो गई थी. हाल ही में वो लम्बे समय बाद मुंबई Airport पर नज़र आईं और इन तस्वीरों में पहली ही नज़र में उनको पहचान पाना मुश्किल है। अच्छी बात यह है कि वो Smile कर रही हैं और खुश और ज़िंदादिल नज़र आ रही हैं।

हालाँकि तनुश्री के यूँ अचानक Bollywood छोड़ने का कोई ठोस कारण तो पता नही चला लेकिन उन्होंने एक फिल्म की Shooting के दौरान नाना पाटेकर पर शोषण के आरोप लगाए थे। लेकिन नाना के खिलाफ लगाये इनके आरोपों को किसी ने Serious नही लिया. लेकिन इन्हें Movies मिलना बंद हो गई. फ़िलहाल तनुश्री America में रहकर अपनी लाइफ Enjoy कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर