अपनी खूबसूरती से इस औरत ने शादीशुदा मर्दों को बना दिया ‘ठरकी’, नाम तो सुना ही होगा…

- in मनोरंजन

मुम्बई – टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ से मशहूर हुई अभिनेत्री शिल्‍पा शिंदे बिग बॉस जीत चुकीं हैं। बिग बॉस जितने के बाद टीवी और मीडिया में इस वक्त उनकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है। शो के दौरान सबसे ज्यादा चर्चा ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम शिल्पा शिदें के ही रहें। टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ से सबको अपना दिवाना बनाने वाली शिल्पा शिंदे बिग बॉस शो जितने के हर घर में बहुत ज्‍यादा मशूहर हो गई हैं। यह उनकी शोहरत का ही नतीजा है कि वो बिग बॉस 11 की विनर बन गईं। टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में एक देसी भाभी का रोल निभाने वाली शिल्पा शिंदे ने इस शो के ज़रिए लोगों के दिलों में एक खास पहचान बनाई और इसकी वजह से ही वो इस शो को जीतने में कामयाब रहीं।

शिल्पा शिंदे को अपने और अपने फैंस पर पूरा भरोसा था, इसलिए वो शो के दौरान भी कई बार कहती हुई देखी गई कि उन्‍हें कुछ करने की जरूरत नहीं है। उनके फैंस उन्‍हें इस शो का विनर बना देंगे। गौरतलब है कि शिल्पा शिंदे ‘भाबीजी घर पर हैं’ से काफी फेमस हुई। लेकिन, शो को छोडने की वजह बताते हुए शो के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर हरसमेंट का आरोप लगाया था। शिल्पा ने उनके खिलाफ सेक्सुअल हरसमेंट का केस भी किया था। शिल्पा ने इस शो में एक साल तक काम किया था। शिल्पा ने बताया था कि संजय ने उनकी कमर पर और सीने को ब्रेस्ट को छूने की कोशिश की थी।

हालांकि, शिल्पा ने ‘भाबी जी घर पर हैं’ में काफी कम दिनों तक ही काम किया, लेकिन इतने ही दिनों में सभी को अपना दिवाना बनाने में कामयाब रहीं। खासकर शादीशुदा मर्दों को शिल्पा की खूबसूरती और सादगी खूब पसंद आईं। आपको बता दें कि बिग बॉस शो के दौरान प्रियांक शर्मा ने शिल्‍पा को सांड कह कर उनकी बॉडी का मज़ाक उड़ाया था, लेकिन यह उनका फिगर और सादगी ही है जिसकी वजह से वो लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। भाबीजी घर पर है, शो के दौरान प्रोड्यूसर पर यौन शोषण का आरोप लगाने के कारण शिल्पा को कपिल शर्मा शो में मिलने वाला काम भी हाथ से निकल गया था।

मुम्बई – टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ से मशहूर हुई अभिनेत्री शिल्‍पा शिंदे बिग बॉस जीत चुकीं हैं। बिग बॉस जितने के बाद टीवी और मीडिया में इस वक्त उनकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है। शो के दौरान सबसे ज्यादा चर्चा ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम शिल्पा शिदें के ही रहें। टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ से सबको अपना दिवाना बनाने वाली शिल्पा शिंदे बिग बॉस शो जितने के हर घर में बहुत ज्‍यादा मशूहर हो गई हैं। यह उनकी शोहरत का ही नतीजा है कि वो बिग बॉस 11 की विनर बन गईं। टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में एक देसी भाभी का रोल निभाने वाली शिल्पा शिंदे ने इस शो के ज़रिए लोगों के दिलों में एक खास पहचान बनाई और इसकी वजह से ही वो इस शो को जीतने में कामयाब रहीं।  अंगूरी भाभी को हुआ था कईं बार प्यार, एक से तो शादी के देख लिए थे सपने  शिल्पा शिंदे को अपने और अपने फैंस पर पूरा भरोसा था, इसलिए वो शो के दौरान भी कई बार कहती हुई देखी गई कि उन्‍हें कुछ करने की जरूरत नहीं है। उनके फैंस उन्‍हें इस शो का विनर बना देंगे। गौरतलब है कि शिल्पा शिंदे ‘भाबीजी घर पर हैं’ से काफी फेमस हुई। लेकिन, शो को छोडने की वजह बताते हुए शो के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर हरसमेंट का आरोप लगाया था। शिल्पा ने उनके खिलाफ सेक्सुअल हरसमेंट का केस भी किया था। शिल्पा ने इस शो में एक साल तक काम किया था। शिल्पा ने बताया था कि संजय ने उनकी कमर पर और सीने को ब्रेस्ट को छूने की कोशिश की थी।       हालांकि, शिल्पा ने ‘भाबी जी घर पर हैं’ में काफी कम दिनों तक ही काम किया, लेकिन इतने ही दिनों में सभी को अपना दिवाना बनाने में कामयाब रहीं। खासकर शादीशुदा मर्दों को शिल्पा की खूबसूरती और सादगी खूब पसंद आईं। आपको बता दें कि बिग बॉस शो के दौरान प्रियांक शर्मा ने शिल्‍पा को सांड कह कर उनकी बॉडी का मज़ाक उड़ाया था, लेकिन यह उनका फिगर और सादगी ही है जिसकी वजह से वो लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। भाबीजी घर पर है, शो के दौरान प्रोड्यूसर पर यौन शोषण का आरोप लगाने के कारण शिल्पा को कपिल शर्मा शो में मिलने वाला काम भी हाथ से निकल गया था।       लेकिन, हम आज इन सब कि नहीं बल्कि शिल्पा की खूबसूरती की बात कर रहे हैं, जिसने देश के हर शादीशुदा मर्द को ‘ठरकी’ बना दिया है। शिल्‍पा शिंदे को भाभी के किरदार में देखकर देश के हर मर्द के अंदर के विभूति जी जगा गये हैं। लेकिन, इस ठरक में सिर्फ और सिर्फ आकर्षण है। इश सीरियल में भाबीजी और विभूति जी के बीच जो रिश्‍ता दिखाया गया है उसे देखकर देश का हर मर्द ऐसी ही पड़ोसन की ख्वाहिश कर रहा है। आज यही वजह है कि शिल्पा बिग बॉस की विजेता बन सकी हैं। लेकिन, भाबी जी घर पर हैं, शो को छोड़कर शिल्पा ने न जाने कितने विभुतियों को गहरा झटका दिया है।

लेकिन, हम आज इन सब कि नहीं बल्कि शिल्पा की खूबसूरती की बात कर रहे हैं, जिसने देश के हर शादीशुदा मर्द को ‘ठरकी’ बना दिया है। शिल्‍पा शिंदे को भाभी के किरदार में देखकर देश के हर मर्द के अंदर के विभूति जी जगा गये हैं। लेकिन, इस ठरक में सिर्फ और सिर्फ आकर्षण है। इश सीरियल में भाबीजी और विभूति जी के बीच जो रिश्‍ता दिखाया गया है उसे देखकर देश का हर मर्द ऐसी ही पड़ोसन की ख्वाहिश कर रहा है। आज यही वजह है कि शिल्पा बिग बॉस की विजेता बन सकी हैं। लेकिन, भाबी जी घर पर हैं, शो को छोड़कर शिल्पा ने न जाने कितने विभुतियों को गहरा झटका दिया है।

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर