व‍िदेश में धड़क ने मचाया तहलका, 5 दिन में कमाए इतने करोड़

जाह्नवी कपूर-ईशान खट्टर की फिल्म धड़क ने रिलीज के पांचवे दिन भी अच्छा कलेक्शन निकाला है. फिल्म की पांचवे द‍िन कमाई  4.76 करोड़ है. देश में धड़क का टोटल कलेक्शन 44 करोड़ पहुंच गया है. वहीं व‍िदेश में इस फिल्म ने 11 करोड़ की कमाई कर ली है. इस ह‍िसाब से देखें तो फिल्म ने पांच द‍िन में 50 करोड़ के पार कलेक्शन किया है.

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट मान रहे हैं कि श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी, जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म आसानी से बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत वसूल करने में कामयाब होगी.

ऑडियंस को धड़क की कहानी पसंद आ रही है. बता दें कि फिल्म का कुल बजट 70 करोड़ बताया जा रहा है. इसमें 55 करोड़ रुपये निर्माण में खर्च हुए जबकि 15 करोड़ प्रमोशन पर खर्च किए गए हैं. ये फिल्म पिछले हफ्ते शुक्रवार को रिलीज हुई थी. भारत में फिल्म ने पहले दिन 8.71 करोड़, दूसरे दिन 11.04 करोड़, तीसरे दिन 13.92 करोड़, चौथे द‍िन 5.52 करोड़, पांचवें द‍िन 4.76 करोड़ की कमाई की हुई है.

सलमान खान को लेकर करिश्मा कपूर ने किया ये बड़ा खुलासा, ये है वो 5 खुलासे

धड़क मराठी की ब्लॉक बस्टर “सैराट” की हिंदी रीमेक है. धड़क का निर्माण करण जौहर के बैनर ने किया है. इसमें जाह्नवी कपूर के अपोजिट ईशान खट्टर हैं. ये ईशान की दूसरी फिल्म है. जाह्नवी, ईशान के अलावा फिल्म में आशुतोष राणा ने अहम भूमिका निभाई है.

Back to top button