बिडेन के पक्ष में बराक ओबामा, कहा- मैं बराक बोल रहा हूं, 40 लाख बार देखा गया वीडियो

वॉशिंगटन। अमेरिका के चुनावी घमासान में पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भी डेमोक्रेटिक प्रत्याशी जो बिडेन के पक्ष में जमकर प्रचार अभियान चलाया था। ओबामा का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वह बिडेन को वोट देने के लिए एक महिला से बात करते हैं। इसी बीच उसका आठ माह का बच्चा किलकारी मारता है तो बराक उससे भी बतियाने का प्रयास करते हैं। 

क्लिंटन व लेडी गागा ने भी किया बिडेन का प्रचार

अमेरिका में चुनाव प्रचार के लिए दोनों ही रिपब्लिकन व डेमोक्रेटिक दोनों ही पार्टियों के उम्मीदवारों ने जी-जान लगा दी थी। डेमोक्रेट ने जो बिडेन की जीत के लिए कई बड़े चेहरों को चुनाव प्रचार में उतारा था। इनमें पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन, हिलेरी क्लिंटन, लेडी गागा शामिल थे। 

40 लाख बार देखा गया वीडियो

इसी दौरान बराक ओबामा द्वारा फोन से बिडेन को वोट की अपील करने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में वह एक महिला चर्चा करते हैं और उसके आठ महीने के बच्चे के साथ बातचीत करने की कोशिश कर रहे हैं। इस वीडियो को ओबामा ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया है। अब तक इस वीडियो को 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

“मैं बराक बोल रहा हूं”

दरअसल, पिछले दिनों ओबामा ने कुछ लोगों को फोन करके जो बिडेन को वोट डालने को कहा। इसी सिलसिले में ओबामा ने एलिसा कैमरोटा को कॉल लगाया। ओबामा का कॉल देखते ही एलिसा की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। ओबामा ने अपना परिचय देते हुए कहा, ‘मैं बराक ओबामा बोल रहा हूं क्या आपको याद है कि मैं राष्ट्रपति हुआ करता था।’

इस पर एलिसा ने हंसते हुए जवाब दिया, ‘मुझे पूरी तरह याद है।’ ओबामा ने कहा, ‘मैं जो बिडेन के लिए फोन बैकिंग कर रहा हूं, इसलिए मैं आपको फोन कर रहा हूं।’ इस बीच एलिसा का बेटा जैकसन उन्हें बार-बार परेशान करने लगा। तब ओबामा ने एलिसा से कहा कि वह जैकसन से बात करना चाहते हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button