Home > खेल > निदाहास ट्रॉफी के लिए बांग्लादेश टीम का ऐलान, कप्तान को लेकर घमासान

निदाहास ट्रॉफी के लिए बांग्लादेश टीम का ऐलान, कप्तान को लेकर घमासान

टीम इंडिया और श्रीलंका के खिलाफ होने वाली निदाहास ट्रॉफी के लिए बांग्लादेश टीम का ऐलान कर दिया गया है। बांग्लादेश टीम के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को टीम का कप्तान चुना गया, लेकिन वह चोट के कारण इस ट्राई सीरीज के पहले दो मैचों में उपलब्ध नहीं हो पाएंगे। उनकी जगह महमुदुल्लाह कप्तानी करते हुए नजर आयेंगे।

निदाहास ट्रॉफी के लिए बांग्लादेश टीम का ऐलान, कप्तान को लेकर घमासानगौरतलब है कि शाकिब अपनी उंगली की चोट के बाद टीम में वापसी कर रहे हैं और उन्हें इस सीरीज के बाकी मैचों के लिए टीम की कमान सौंपी गई है। इसके साथ तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद और ऑफ स्पिनर मेहडी हसन मिर्जा की भी टीम में वापसी हुई है।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने ट्राई सीरीज के लिए टीम का चयन करते समय शाकिब की चोट के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि शाकिब को इस सीरीज में बांग्लादेश की कप्तानी सौंपी गई है, लेकिन वह पहले दो मैचों में मौजूद नहीं होंगे और उनके स्थान पर महमुदुल्लाह कप्तानी करेंगे। उनकी चोट पूरी तरह से अभी ठीक नहीं हो पाई है। वह गेंदबाजी कर सकते हैं लेकिन उन्हें बल्लेबाजी करने में परेशानी हो सकती है। इसलिए वह पहले दो मैचों के लिए टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

बांग्लादेश
वहीं, बांग्लादेश टीम में शाकिब के साथ तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद और स्पिन गेंदबाज मेहडी हसन मिर्जा की वापसी हुई है। सलामी बल्लेबाज के रूप में इमरुल कयेस को टी-20 क्रिकेट में वापस बुलाया गया है और वह तमीम इकबाल व सौम्या सरकार के साथ टीम के सलामी बल्लेबाज के रूप में विकल्प के तौर पर रहेंगे। टीम इंडिया, श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच ट्राई सीरीज की शुरुआत 6 मार्च से होगी।

इस सीरीज में बांग्लादेश अपना पहला मुकाबला टीम इंडिया के खिलाफ 8 मार्च को खेलेगी। उसके बाद 10 मार्च को मेजबान श्रीलंका से टीम का मुकाबला होगा। इस सीरीज में बांग्लादेश 14 मार्च को टीम इंडिया व 16 मार्च को श्रीलंका के खिलाफ खेलेगी।

ट्राइ सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम:
शाकिब अल हसन (कप्तान), तमीम इकबाल, सौम्या सरकार, इमरुल कयेस, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमदुल्लाह, सब्बीर रहमान, मुस्तफिजुर रहमान, रुबैल होसैन, तस्कीन अहमद, अबु हैदर, अबू जाएद, अरीफुल हक, मेहडी हसन मिर्जा, नरुल हसन और नजमुल इस्लाम।

Loading...

Check Also

बॉल टेंपरिंग मामले में स्मिथ-वॉर्नर-बेनक्रॉफ्ट पर कोई रहम नहीं, सजा रहेंगी बरकरार

बॉल टेंपरिंग मामले में स्मिथ-वॉर्नर-बेनक्रॉफ्ट पर कोई रहम नहीं, सजा रहेंगी बरकरार

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने बॉल टेंपरिंग मामले पर कड़ा रूख अपनाते हुए स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com