बलरामपुर रेप मामल: मंत्री ने दिया बेतुका बयान तो भड़की स्वरा भास्कर, जमकर लगाई फटकार

नई दिल्ली। यूपी के हाथरस में हुए गैंगरेप मामले के बाद से देशभर में लोगों के बीच गुस्सा देखने को मिल रहा है। सभी की नजर इस केस पर बनी हुई हैं। फिल्म स्टार्स भी इसके खिलाफ कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर अनन्या के खिलाफ अपनी आवाज मुखर करने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी इस मामले की कड़ी निंदा की, साथ ही उन्होंने हाथरस केस के बाद हुए बाकी केसेज पर भी अपना आक्रोश प्रकट किया।

स्वरा ने छत्तीसगढ़ के श्रम मंत्री शिव कुमार धहारिया का वीडियो शेयर करते हुए कहा- शर्मनाक बयान। यही समस्या है। हम लोग भ्रम में रहते हैं और इसी वजह से रेप कल्चर को बढ़ावा मिल रहा है। ये कैसी निराधार मानसिकता है। इस शख्स के खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए। रेप पर दिया गया ये तर्क किसी भी दृष्टिकोण से गवारा नहीं है।

इसी के साथ स्वरा ने ये आपत्त‍ि भी जताई कि जिस तरह से हाथरस रेप केस में कवरेज की हई प्रदर्शन किया गया, विरोध किया गया, वैसा बलरामपुर, भदोई, कानपुर और आजमगढ़ में देखने को नहीं मिला। इनके बारे में भी बातें की जानी चाहिए। इन मामलों का भी विरोध करना चाहिए। कृपया ऐसी कवरेज की लिंक मुझे शेयर करें। शुक्रिया!

गुस्से में नजर आए बॉलीवुड सितारे

बता दें कि हाथरेस में लड़की के साथ हुए गैंगरेप के बाद से देशभर में नहीं थम रहे रेप के मामलों को लेकर लोगों में गुस्सा देखने को मिला। बॉलीवुड से अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, कंगना रनौत, तापसी पन्नू समेत कई सितारों ने कड़ी निंदा की।

Back to top button