जल्द ही शादी करने जा रहे हैं बाहुबली प्रभास, लड़की का नाम जानकर चौंक जाएंगे आप!

बाहुबली 2 का एक सशक्त पहलू है बाहु और देवसेना की लव स्टोरी. पहलीे नजर में प्यार से लेकर देवसेना के लिए सिंहासन छोड़ने तक बाहुबली ने अपने प्यार का सबूत दिया. दोनों के बीच कई इमोशनल और रोमांटिक सीन फिल्माए गए हैं. इनमें गजब की केमिस्ट्री दिख रही है. जब बाहुबली तालाब में उतर अपनी बाहों का पुल देवसेना के लिए बनाता है, तब लगता है कि क्या क्या ये बस पर्दे की बात है या इसके पीछे कोई राज है.

हम बात कर रहे है बाहुबली में काम करने वाले अभिनेता प्रभास के बारे में उन्होंने फिल्म में इतना जबरदस्त अभिनय किया है कि फिल्म ने सारे रिकार्ड तोड़ दिए है. इस फिल्म में अभिनय करने वाले अभिनेता प्रभास की शादी का इंतजार सभी को है और शायद अब वह इंतजार ख़त्म होने वाला है.

आपको बता दे कि बाहुबली से पहले प्रभाष और देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी साथ में साउथ की कई सारी फिल्मे कर चुके है. 

इसे भी पढ़े: रामायण के लक्ष्मण अब जी रहे हैं ऐसी जिंदगी जिसे देख उड़ जायेंगे आपके भी होश

बाहुबली के प्रमोशन के दौरान भी अनुष्का शेट्टी और प्रभाष की बैंडिंग अलग ही थी और यह आम कहानी नहीं है.क्योंकि प्रभाष को अनुष्का शेट्टी से इतनी मोहब्बत थी की उन्होंने 3 साल तक उनको शादी नहीं करने दी. अगर बात करे तो खूबसूरती और हुनर के साथ अनुष्का भी किसी प्रकार से प्रभाष से कम नहीं है और दोनों के चेहरे पर कोई शिकन भी नहीं है. प्रभाष ने भी अभी तक किसी लड़की के लिए हाँ नहीं की है.

Back to top button