बाहुबली फेम इस एक्ट्रेस को मिला ‘श्रीदेवी अवॉर्ड’, कहा- श्रीदेवी से था खास रिश्ता

हिंदी फिल्म उद्योग और साउथ सिनेमा दोनों में काम कर चुकीं अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को ‘जी अप्सरा अवॉर्ड्स’ में श्रीदेवी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. तमन्ना को ये अवॉर्ड देने श्रुति हासन आईं थीं.बाहुबली फेम इस एक्ट्रेस को मिला 'श्रीदेवी अवॉर्ड', कहा- श्रीदेवी से था खास रिश्ता

श्रीदेवी अवॉर्ड मिलने पर तमन्ना ने कहा, श्रीदेवी उनमें से हैं, जिनसे मैंने इस उद्योग में अपने शुरुआती दिनों में प्रेरणा ली.  उनके नाम पर रखा पुरस्कार प्राप्त करना सौभाग्य की बात है. मैंने उन्हीं की तरह बहुत कम उम्र में काम शुरू कर दिया था और मैं समझ सकती हूं कि विरासत बनाने में दशकों लग जाते हैं.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अवॉर्ड के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की. उन्होंने कैप्शन में लिखा कि यह गर्व का अनुभव है. जिंदगी में कई दिन बहुत खास होते हैं,पूरी लाइफ को बेहतर बना देते हैं. आज उनमें से ही एक दिन है. श्रीदेवी के नाम पर सम्मान पाना मेरा सौभाग्य है. जी तेलुगु, जी अप्सरा अवॉर्ड को शुक्रिया.

तमन्ना भाटिया ने श्रीदेवी अभिनीत ‘हिम्मतवाला’ के रीमेक में भी प्रमुख भूमिका निभाई थी. उनकी आने वाली फिल्में ‘कन्ने कलई माने’, ‘ना नूवे’, ‘खामोशी’ और ‘क्वीन वन्स अगेन’ हैं. श्रीदेवी का फरवरी में दुबई में एक होटल के कमरे में निधन हो गया था.

 

 

Back to top button