रिलीज हुआ बादशाह का नया गाना टॉक्सिक

गेंदा फूल के बाद बादशाह और पायल देव की जोड़ी एक बार फिर देखने को मिली है. दोनों का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है. गाने का नाम है टॉक्सिक. इस गाने को रवि दुबे और सरगुन मेहता पर फिल्माया गया है. इस म्यूजिक वीडियो में पहले प्यार और फिर ब्रेकअप के बाद की नफरत दिखाई गई है.

गाने को सोशल मीडियी पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फैंस को रवि सरगुन की जोड़ी भी काफी पसंद आ रही है. रवि सरगुन ने इस गाने की शूटिंग अपने घर पर ही की है. गाने में ये भी दिखाया गया है कि कैसे एक रिश्ते में प्यार खत्म हो जाता है और उस रिलेशन में कैसे कड़वाहट घुल जाती है.

गेंदा फूल में साथ आए थे बादशाह और पायल देव

बादशाह और पायल देव की बात करें तो बता दें कि दोनों के गाने गेंदा फूल को काफी पसंद किया गया था. गेंदा फूल नाम से आए नए गाने ने यूट्यूब पर कई रिकॉर्ड बनाए. जैकलीन फर्नांडिस इस म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी. गाने के लिरिक्स को लेकर विवाद भी हुआ था. रिपोर्ट्स थी कि इस गाने को लिखा था पश्चिम बंगाल के एक लोक गीतकार रतन कहार ने.

सोनी म्यूजिक की ओर से आए इस गाने को रैपर बादशाह ने गाया है. इस गाने में बादशाह ने अपनी लाइंस जोड़ी, लेकिन असल गीतकार को कहीं भी क्रेडिट नहीं दिया गया. हालांकि, विवाद होने के बाद बादशाह ने सफाई भी दी थी.

वहीं रवि और सरगुन की बात करें तो सरगुन इन दिनों पंजाबी इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं. पंजाब में सरगुन का काफी नाम है. दूसरू ओर रवि दुबे कुछ समय पहले जी 5 की वेब सीरीद जमाई राजा 2.0 में नजर आए थे. इस वेब सीरीज में निया शर्मा उनके अपोजिट रोल में थीं.

Back to top button