बुरी खबर: बहुत बड़ी मुश्किल में फंसे स्मिथ, ऑस्ट्रेलिया सरकार ने कहा- तुरंत कप्तानी से हटाओ

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन बॉल टेंपरिंग (गेंद से छेड़छाड़) की बात स्वीकार की और अब वह इस मामले में बुरी तरह फंस चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया की सरकार ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को स्मिथ को कप्तानी से हटाने का आदेश दिया है। ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री मालकॉम टर्नबुल ने इस घटना को शर्मनाक करार दिया है।

Loading...

बुरी खबर: बहुत बड़ी मुश्किल में फंसे स्मिथ, ऑस्ट्रेलिया सरकार ने कहा- तुरंत कप्तानी से हटाओटर्नबुल ने कहा, ‘मैंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के चेयरमैन डेविड पियर्स से इस मामले पर बात की है। मैंने उन्हें बता दिया कि इस घटना से मुझे बहुत निराशा हुई है।’ ऑस्ट्रेलियाई स्पोर्ट कमीशन चेयरमैन जॉन वाइली ने कहा, ‘जो कुछ भी मैदान पर घटा, उसके खिलाफ हम स्मिथ और पूरी टीम पर जल्द ही एक्शन लेंगे। ऑस्‍ट्रेलिया की सरकार हमें इस मामले पर जल्द ही फैसला लेने के लिए कह रही है।’

बेनक्रॉफ्ट को अपनी पैंट के अंदर कुछ पीले रंग की चीज रखते टीवी कैमरा में कैद किया गया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया। यह वीडियो दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी के 43वें ओवर का है, जिसमें बेनक्रॉफ्ट पीले रंग की कोई चीज हाथ में लिए दिखाई दिए। इसके बाद अंपायर नाइजल लोंग और रिचर्ड इलिंगवर्थ ने उनसे बात भी की।

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com