इलाज के नाम पर जामा मस्जिद में बाबा चला रहा था सेक्स रैकेट, रूम के अंदर का नजारा देख आपके भी उड़जाएंगे होश….वीडियो

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में काले बाबा नाम के एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि बाबा, रूम के अंदर इलाज के नाम पर महिलाओं के साथ सेक्स रैकेट चलाता था।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक काले बाबा जानी लोगों से बसूलता है मोटी रकम पिछले कई दिनों से चल रहा था सेक्स रैकेट स्थानीय लोगों ने रैकेट का भंडफोड़ कर स्थनीय लोगों ने काले बाबा जाली को पुलिस के हवाले किया। कमरे क्या हो रही थी घिनौनी ​हरकत इसका वीडियो भी सोसल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यह मामला लखनऊ के थाना ठाकुरगंज के जामा मस्जिद का मामला है, मौके पर लोगो ने पहुंचकर रंगे हाथों स्थानीय लागों ने बाबा, महिला और एक व्यक्ति को रंगे हाथों आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। और आईपीसी की धारा 354, 354 B, 420 में मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया है।

पश्चिमी जोन चौक क्षेत्र के एसीपी आईपी सिंह के मुताबिक, काले बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया है। कुछ लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल भी किया गया था। इसकी पुष्‍टि की गई और फिर आईपीसी की धारा 354, 354बी, और 420 में मुकदमा दर्ज करने के बाद जेल भेज दिया गया है। बाबा सफेद दाग और बच्चे न होने का इलाज करता था।

Back to top button